पूर्व सीएम के घर पर चोरो ने मचाया उत्पात ,दीपावली की रात दरवाजा तोड़ उड़ा ले गए लाखो

0
349

बिहार में अपराध कितना चरम पर है इस बात का अंदाजा इस खबर से ही लग सकती है कि आम जनता तो दूर की बात है राज्य के पूर्व सीएम के घर पर दीपावली की रात को चोर दरवाजा तोड़ कर चोरी कर के ले गए। जी हाँ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के नेता अब्दुल गफूर के घर पर अज्ञात चोरो ने दीपावली की रात को जमकर उत्पात मचाया और लाखो की सम्पति उड़ा ले गए.

इस सम्बन्ध में परिजनों ने बताया कि परिवार के लोग दीपावली को लेकर राजधानी पटना में थे तभी रात को चोरों ने मांझा थाना क्षेत्र के सरेया गांव में स्थित पूर्व सीएम अब्दुल गफूर के घर का दरवाजा तोड़ कर किचेन के सामान, मोटर, चापाकल, कंबल और कपड़ा समेत ढाई लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है. इस घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी स्थानीय थाने की पुलिस जांच करने के लिए अबतक नहीं पहुंची है.

गौरतलब है कि अब्दुल गफूर जुलाई 1973 से अप्रैल 1975 तक बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके है। उनकी बहू शहनवाज बेगम ने इस बात की जानकारी दी कि दीपावली को लेकर उनका पूरा परिवार पटना में था तभी गाँव के लोगों ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि उनके आवास का पीछे का दरवाजा तोड़ा गया है। जब परिजन गुरुवार को गाँव पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर के सभी कमरे खुले थे और सामान बिखरा पड़ा था.इस सम्बन्ध में पुलिस को भी जानकारी दी गई।

  • 210
  •  
  •  
  •  
  •  
    210
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here