परीक्षा केंद्र से फेसबुक लाइव होकर इस परीक्षार्थी ने दिखाया बिहार शिक्षा व्यवस्था को ठेंगा!

0
1220

आज बिहारी न्यूज़ पर बातें होंगी मोतिहारी के एमएस कॉलेज परीक्षा केंद्र के बारे में. दरअसल इस परीक्षा केंद्र पर स्नातक तृतीय वर्ष की परीक्षा चल रही है और इसी परीक्षा केंद्र में कुछ ऐसा हो गया की शिक्षा व्यवस्था की पोल खुल गयी.

इस परीक्षा केंद्र में आये एक परिशार्थी ने परीक्षा के दौरान फेसबुक लाइव किया और उसके बाद परीक्षा केंद्र के अंदर की तस्वीर अपने फेसबुक वाल पर भी पोस्ट कर दी. इस लाइव विडियो और फोटो के आने से बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान लग गया की कैसे कोई एक परीक्षा केंद्र के अंदर फ़ोन ले जा सकता है.

अब मामला जैसे ही प्रकाश में आया तो फिर विवि प्रशासन भी हरकत में आया और जांच की बता कह कर डैमेज कण्ट्रोल की कोशिश की. इस परीक्षार्थी ने सबसे पहले तो फेसबुक लाइव किया और उसके बाद एक सेल्फी भी अपने फेसबुक वाल पर अपलोड किया.

अब इस मामले के प्रकाश में आने से यह सवाल खड़ा हो रहा है की, किसी ने इसे रोका क्यूँ नही या यह परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल कैसे ले गया. इसके पहले भी एक मामला सामने आया था जिसमे परीक्षार्थी मोबाइल की रौशनी में परीक्षा लिखते नज़र आये थे और उस मामले ने भी शिक्षा व्यवस्था को ताक पर रख दिया था.

  • 496
  •  
  •  
  •  
  •  
    496
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here