सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति पर पिता ने जताया दावा, कहा- इसपर सिर्फ मेरा हक

0
50

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति पर अपना दावा किया है. सुशांत के पिता ने मीडिया में में जारी बयान में कहा है कि मैं सुशांत का कानून रूप से वारिस हूं. उन्होंन आगे कहा कि सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलों,सीए और प्रोफेशनल को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखी थी, कानूनी वारिश होने के चलते अब उनकी सेवाएं सुशांत की मौत के बाद समाप्त करत् हूं.

उन्होने कहा कि अब बिना मेरी सहति क कोई भी वकील, सीए या अन्य को सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट करने का हक नहीं होगा. हाल में ही कुछ वकील मीडिया में आये थे और उन्होंने सुशांत द्वार वकील रखने का दावा किया था. इन लोगों ने खुद और सुशांत के बीच हुई कुछ बातें कही थी. लेकिन इस तरह की बातों काजिक्र करना इंडियन एविडेंस एंक्ट 1872 के सेक्शन 126 और बार कॉउंसिल ऑफ इंडिया के तहत वर्जित हैं. सुशांत के पिता ने यह भी कहा है कि मेरे सहमति के किसी को मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत को रिप्रजेंट करें.

सुशांत के पिता केके सिंह ने मीडिया में दिए बयान में कहा है कि मैं यह साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियों में एसकेबी लॉ ऑफिसेज, कॉमर्शियल, वरुण सिंह को बतौर वकील के रूप में अधिकृत किया है. साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार को रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं. कोई दूसरा व्यक्ति जो परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है.

आपको बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके उपर पटना में दर्ज मुकदमें को मुंबई ट्रासफर कर दिया जाए. रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के लोगों के साथ ही 6 लोगों पर पटना में एफआईआर दर्ज हुआ है. अब यह केस सीबीआई के पास है इस पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी. आपको बता दें की मुकदमा दर्ज होने के साथ ही ईडी ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के पैसे को लेकर पूछताछ की है. अब सीबीआई इन लोगों से पूछताछ करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here