फिर बिगड़ी लालू की तबियत , आनन-फानन में इलाज के लिए मुंबई रवाना

0
553

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। जिसकी वजह से एक बार फिर उन्हें मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लालू प्रसाद इससे पहले दो बार इस अस्पताल में भर्ती हो चुके है जहाँ उनका ऑपरेशन करने के बाद उन्हें बेडरेस्ट करने की सलाह दी गई थी। ऑपरेशन हुए काफी समय बीत गया फिर भी उनका घाव नहीं भर रहा , जिसको लेकर एक बार फिर राजद सुप्रीमो को मुंबई इलाज के लिए ले जाया गया है।

file photo

बता दे कि पिछले 24 जून को लालू का फिस्टुला (भगंदर) का ऑपरेशन हुआ था। इस सम्बन्ध में डॉक्टरों ने घाव भरने के लिए उन्हें आराम करने की सलाह दी थी, जिसके बाद वह पटना स्थित अपने सरकारी आवास में आ गए थे परन्तु डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी उनका घाव सुख नहीं पाया है और शुगर लेवल भी काफी बढ़ गया है। जिसको लेकर चिंता की स्थिति बनने लगी तब उन्हें पुनः अस्पताल में भर्ती कराना बेहतर समझा गया।

file photo

लालू के बेहद करीब माने जाने वाले विधायक भोला यादव ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए कहा है कि लालू प्रसाद का घाव पूरी तरह से नहीं सुख पा रहा है और उनका रक्तचाप भी बढ़ता घटता रहता है। उन्होंने बताया कि राजद सुप्रीमो का ,शुगर लेवल भी काफी बढ़ गया है ,उन्हें अन्य बीमारियों से भी राहत नहीं है जिसको लेकर डॉक्टरों से बातचीत की गई और अंत में उन्हें अपस्ताल में भर्ती कराना ही बेहतर समझा गया।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद अपने स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से मेडिकल बेल पर चल रहे है। रांची हाईकोर्ट ने लालू को छह सप्ताह की प्रोविजनल बेल दी थी।उसके बाद 29 जून को हाईकोर्ट ने लालू की जमानत अवधि को छह सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया अब लालू 17 अगस्त तक जमानत पर हैं। इस मामले में अगली सुनवाई 10 अगस्त को होनी है।

  • 235
  •  
  •  
  •  
  •  
    235
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here