अभी अभी : कोरोना संक्रमण से बिहार में पहले नेता का निधन

कोरोना का संक्रमण बिहार में विस्फोटक रुप धारण कर चुका है. बिहार बिहार विधान परिषद में भाजपा के सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन हो चुका है. सुनील कुमार सिंह पिछले कुछ समय से कोरोना से पीड़ित चल रहे थें. सुनील कुमार सिंह बिहार के ऐसे प्रथम राजनेता हैं जिन्होंने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया है.

Bihar bjp mlc sunil kumar singh died due to corona in patna aiims ...

एम्स में भर्ती थें सुनील

मिली सूचना के अनुसार सुनील कुमार सिंह दरभंगा के निवासी थें. कोरोना से पीड़ित होने के बाद उनका इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई. कई मीडिया संस्थानों के अनुसार कोरोना से इलाज के क्रम में ही उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

उनके निधन की खबर सुनते ही सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई. सुनील सिंह के निधन के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके परिजनों को फोन कर गहरी शोक संवदेना व्यक्त की है जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने रात में ही ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

सभी दलों के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उनकी मृत्यु से पूरा भाजपा परिवार एवं मैं व्यक्तिगत तौर पर मर्माहत हूं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर लिखा कि ईश्वर दिवंगत विधान पार्षद को चिर शांति प्रदान करें एवं उनके शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. वहीं बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कहा कि हमारी विचारधारा भले ही अलग थी लेकिन उनके साथ मेरा पारिवारिक संबंध था. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here