Flipkart Big Billion Days- जल्द हो रहा है शुरू, उठाएं फायदा

0
529

Flipkart Big Billion Days 2019 की बिक्री इस साल 29 सितंबर से शुरू होने वाली है। बिक्री की तारीखों की घोषणा के ठीक एक दिन बाद, Flipkart ने अब साल के अपने पहले त्योहारी सीजन की बिक्री के लिए एक टीज़र पेज तैयार किया है। बिग बिलियन 2019 की बिक्री 4 अक्टूबर तक खुली रहेगी, जिसमें फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए चार घंटे पहले शुरुआत होगी। 6 दिन की बिग बिलियन के सेल में लोकप्रिय मोबाइल फोन, लैपटॉप, स्मार्ट स्पीकर, टैबलेट, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य श्रेणियों पर छूट और ऑफर शामिल होंगे।

इस साल के बिग बिलियन के सेल के लिए Flipkart ने एक्सिस बैंक और ICICI बैंक के साथ करार किया है ताकि बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपयोगकर्ताओं (ICICI बैंक के मामले में केवल क्रेडिट कार्ड) को 10 प्रतिशत तत्काल छूट दी जा सके। बिग बिलियन 2019 की बिक्री Flipkart प्लस सदस्यों के लिए 29 सितंबर को रात 8 बजे शुरू होगी, जबकि बाकी सभी 29 सितंबर की आधी रात से बिक्री का उपयोग कर सकते हैं। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी चरणबद्ध तरीके से बिग बिलियन डेज की बिक्री शुरू करने की अपनी परंपरा जारी रखेगी। बिक्री के पहले दिन टीवी, घरेलू उपकरणों, स्मार्ट उपकरणों पर सौदों को बंद कर देंगे, और अन्य श्रेणियों का चयन करेंगे। 30 सितंबर से, बिग बिलियन डेज़ 2019 बिक्री मोबाइल फोन, टैबलेट, गैजेट्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर सौदों की पेशकश करेगी।

Flipkart के बिग बिलियन 2019 की बिक्री लोकप्रिय मोबाइल फोन और टैबलेट पर ‘सबसे कम कीमत’ लाने का वादा करती है। इस बिक्री में नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन, बेस्टसेलिंग फोन, No-Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल होंगे। Flipkart ने अभी तक बिग बिलियन के सेल के दौरान रियायती कीमतों पर उपलब्ध किसी खास स्मार्टफोन का खुलासा नहीं किया है। लेकिन आगे बढ़ते हुए, कंपनी बिक्री के लिए अग्रणी दिनों के दौरान मोबाइल फोन पर विशिष्ट सौदों को छेड़ सकती है। फ्लैट डिस्काउंट और बंडल ऑफर के अलावा, बिग बिलियन डेज़ 2019 बिक्री के दौरान नियमित समय अंतराल पर ‘Crazy Deals’ नामक फ्लैश बिक्री की पेशकश करेगी। ये फ्लैश बिक्री सीमित स्टॉक पर मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और अन्य उत्पादों पर रोमांचक सौदों की पेशकश करेगी।

मोबाइल फोन के अलावा, फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज 2019 की बिक्री भी टीवी और घरेलू उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश करेगी। यह पिछले कुछ वर्षों से ऑनलाइन उत्सव के मौसम की बिक्री के दौरान सबसे अधिक मांग की गई श्रेणियों में से एक रहा है क्योंकि अधिकांश उपभोक्ता दिवाली के आसपास बड़े स्क्रीन टीवी और घरेलू उपकरणों को खरीदने के लिए तत्पर हैं। बिग बिलियन डेज 2019 की बिक्री भी इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणी में उत्पादों पर 90 प्रतिशत तक बंद का वादा करती है। यह बिक्री भारत में लोकप्रिय लैपटॉप पर छूट भी लाएगी। आप अधिक जानकारी के लिए बिग बिलियन डेज 2019 बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के पेज पर जा सकते हैं। इस बीच, अमेज़न भी जल्द ही अपनी फेस्टिव सीजन सेल, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चलाने जा रही है। ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने अभी तक कोई विशेष तारीखों का खुलासा नहीं किया है। पिछले रुझानों के अनुसार, इन दोनों की बिक्री के संयोग की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here