लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा हुई कारोना पॉजिटिव, कहा- आप सभी अपना ख्याल रखें

0
76

लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव हो गई है. उन्होंने इसकी जानकारी शुक्रवार को फेसबुक पर आकर खुद दी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप सबों को ये जानकर दुःख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं. उन्होंने कहा कि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घऱ चलकर आ गया है. इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे ही.

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मैं तो बस यही कहूंगी कि आप सभी अपना ख्याल रखें. और हर समय अपने हाथ को धोंएं, ताकि आप इन चिजों से बचे रहें. आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी है. मैं अभी जा रही हूं जब लौटुंगी तो आप सबो के समझ होऊंगी. आप सबों की दुआएं मुझे अपेझित हैं.

आपको बता दें कि शारदा सिन्हा हिंदी, भोजपुरी और मैथिली समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी है. भोजपुरी को एक मुकाम तक पहुंचाने में शारदा सिन्हा का बहुत बड़ा योगदान हैं. भोजपुरी को इन्होंने आम जन तक पहंचाया है. दूसरी बोलियों के लोग भी आज शारदा सिन्हा के गीतों के चलते भोजपूरी को सुनते है और गुनगुनाते हैं. उनके इन्ही कार्यों के लिए भारत सरकार ने 26 जनवरी 2018 को देख के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था. उनके द्वारा गाए छठ के गीत हर किसी के जुबान पर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here