फिल्म ‘मिमी’ की सफलता के लिए फिर एक बार माता-पिता का आशीर्वाद लेने पहुंचे पंकज त्रिपाठी

0
510

बिहार के गोपालगंज के लाल और सिनेमा जगत एक ऐसे अभिनेता जिन्होंने जिस भी किरदार को किया मानो वो किरदार उन्ही के लिए लिखा गया हो, चाहे वो गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में एक जानलेवा कसाई की हो या फिर नील बटे सन्नाटा में एक सरल स्कूल के प्रिन्सिपल की, हमेशा अपनी किरदार को लेकर चर्चे में रहते हैं. जी हाँ एक बार फिर से पंकज त्रिपाठी अपने मूवी के ट्रेलर को लेकर चर्चे में.

आपको बता दे की आने आने वाले 30 जुलाई को रिलीज़ होने वाली पंकज त्रिपाठी की फिल्म “मिमी” का ट्रेलर जारी हो गया है, मिमी का ट्रेलर जारी होते ही एक बार फिर से पंकज त्रिपाठी की अभिनय की प्रशंसा जोर शोर से हो रही है. पिछले 24 घंटे के भीतर ही मिलियन से अधिक व्यूज मिले.


पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म मिमी सरोगेसी पर आधारित है इसमें एक्ट्रेस कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी मेन रोले में है जिसमे कृति सेनन मिमी के किरदार में एक बहुत बड़ी डांसर बनना चाहती हैं जिसके लिए रुपयों की जरुरत होती है, वही पंकज त्रिपाठी भानु के किरदार में होते हैं राजस्थान में एक विदेशी कपल रहने के लिए आता है। दोनों बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेट मदर की तलाश कर रहे होते हैं। उन्हें मिमी पसंद आ जाती हैं। जिसके बाद भानु मिमी को उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है जिसके लिए वो विदेशी मिमी को रूपये भी देंगे , इसके लिए मिमी तैयार हो जाती है, लेकिन बात आती है की प्रेगनेंसी के दौरान मिमी रहेगी कहाँ क्यूंकि बड़े से पेट लेकर वो अपने माँ पापा के घर में तो नही रह सकती है तभी उसकी दोस्त उसे अपने घर पर रहने को कहती है और मिमी प्रग्नेंट हो जाती है लेकिन ट्विस्ट तो तब आता है जब कुछ दिन के बाद उन विदेशी को बच्चा नही चाहिए होता है और वो मिमी को अˈबॉश्‌न्‌ करने को कहते हैं, लेकिन मिमी अˈबॉश्‌न्‌ नही करवाती है और अपने घर चली जाती है घर में सभी उसको देख दंग रह जाते हैं, घरवाले पूछते हैं इस बच्चे का बाप कौन है तो मिमी घबरा जाती है और भानु का नाम ले लेती है उसके बाद कहानी इमोशनल हो जाती है लेकिन मूवी की खानी में कॉमेडी की भरमार है, कही आपको रुला भी सकती है तो खूब हँसाएगी भी,

हर बार की तरह इस बार भी पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से इस फिल्म को शानदार बना दिया है, पंकज त्रिपाठी की मूवी हो सीरियल या वेबसीरीज अपने अभिनय से हमेशा इन्होने सुर्खियाँ बटोरी हैं. और इस बार भी मिमी में उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. उन्हें उम्मीद है की दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी

इसी बीच पंकज त्रिपाठी अपनी मूवी मिमी की सफलता के लिए अपने माता पिता से आशीर्वाद लेने दो दिन पहले अपने गाँव गोपालगंज जिले के बेलसड आये थे. जहाँ उन्होंने अपने माता पिता से आशीर्वाद लिया. आपको बता दे की जब भी कभी पंकज त्रिपाठी की मूवी रिलीज़ होने वाली होती है वो अपने माता पिता से आशीर्वाद लेने अपने गाँव पहुच जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here