गिरिराज सिंह के बयान पर हुआ पलटवार, पार्टी के नेता ने कहा- फिर से ऐसा क्यों ?

0
513

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में नवादा सीट नहीं मिलने पर नाराजगी जताई थी, अब उनके पार्टी के नेताओं से सवाल उठा रहे हैं। बिहार भाजपा के दो बड़े नेताओं ने न केवल गिरिराज सिंह को निर्देश दिया, बल्कि उन पर कटाक्ष भी किया। गिरिराज का दर्द मीडिया के सामने आने के बाद उनकी पार्टी के एक नेता और MLC रजनीश ने जहाँ माया समेटने की सलाह दे दी तो दूसरे नेता ने पूछा कि ये नाटक क्यों कर रहे हैं।

भाजपा के पूर्व MLC और सांसद सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर ने गिरिराज सिंह पर ट्वीट किया और बताया कि गिरिराज जी की बेगूसराय से लड़ने की इच्छा थी, जिसके लिए वो जिसके लिए वह प्रयास कर रहा थे। उनका पार्टी ने आदर किया, फिर ये नाटक क्यों ? पिछली बार भी नवादा से टिकट मिलने पर उन्होंने नाटक किया था। उचित होगा की नाटकीय माहौल का निर्माण इस गंभीर माहौल में न करते हुए पार्टी हिट में बेगूसराय सीट से चुनाव बिगुल शुरुआत करें।

रजनीश के ये ट्वीट गिरिराज के उस बयान के बाद आया था जिसमें उन्होंने टिकट के बाद इशारों में ही सही लेकिन नेतृत्व से अपनी नाराजगी की थी। पटना में गिरिराज ने पत्रकारों से बताया था की मैं कार्यकर्ता था, और रहूँगा। नवादा से लोकसभा सांसद रहे गिरिराज सिंह से जब उनकी सीट बदलने को लेकर सवाल किये गए तो उन्होंने बस इतना कहा था मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूँ, कार्यकर्ता रहूँगा। सीट शेयरिंग के जरिये इस बार नवादा की सीट पर रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति के खाते में गयी है।

  • 80
  •  
  •  
  •  
  •  
    80
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here