फ्लैट दिलाने के नाम पर डॉक्टर से ठगी, रुपये मांगने पर मारपीट

0
684

राजधानी पटना में फ्लैट और आवास लोन दिलाने के नाम पर शातिर बदमाश ने 1.43 लाख रुपये ठग लिए. उसके बाद वह वहां से फरार हो गया. जब डॉक्टर अपना पैसा मांगने के लिए ठग के पास गए तो ठग उसकी पत्नी और बच्चों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी. इससे डॉक्टर की नाक से खून बहने लगा और सीने में गंभीर चोट आयी. उसके बाद पीड़ित डॉक्टर ने पत्रकार नगर थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी गयी है. इस पूरे मामले को लेकर थाने प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सही पाया गया है. जांच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि पीड़ित डॉ. सुजीत कुमार राजेंद्र नगर में खुद का क्लिनिक चलाते हैं. डॉ. सुजीत ने बताया कि फरवरी 2019 में आरोपित अपने को बीमार बता कर इलाज कराने उनके क्लिनिक में आया था. उसके बात उन्होंने कहा कि कुछ महीने के बाद वह डॉक्टर से घुल मिल गया. और इस दौरान वह अपने आप को चार्टर्ड एकाउंटेंट बताकर डॉक्टर को फ्लैट और लोन दिलाने का झांसा दिया. इसके बाद ड़ॉक्टर साहब ने आरोपित को रुपये दे दिए. लेकिन डेढ़ साल से अधिक गुजरजाने के बाद जब फ्लैट और लोन नहीं मिला तो डॉक्टर साहब मामले को समझ गए और पैसा मांगने उसके घऱ पहुंचे गए.

जहां डॉक्टर सुजीत को आरोपित, उनकी पत्नी और बच्चों ने पिटा. यह पूरा मामला पत्रकार नगर थाने में शिकायत दर्ज किया गया है. प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सही पाया गया है. जांच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here