बाढ़ प्रभावितों को डेंगू का फ्री इलाज़ मुहैया करवाएंगे पप्पू यादव

0
315

बिहार में भारी बारिश के बाद पटना शहर का हाल बहुत बुरा है. अभी तक कई जगहों से पानी की निकासी पुरे तरीके से नहीं हो पाई है. पटना के वैसे हालातों में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पटना वासियों के लिए मसीहा बन कर आये थे. चाहे लोगो तक राहत सामग्री पहुंचानी हो या लोगो को सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाना हो. पप्पू यादव एक रियल लाइफ हीरो की तरह सबकी मदद करते नज़र आये है. जहाँ एक ओर अन्य राजनीतिक दल एक दुसरे पर केवल आरोप प्रत्यारोप लगाने में उलझे थे वहीँ जाप प्रमुख अपना नेता धर्म निभाने में लगे थे.

अब लोगो को डेंगू, मलेरिया जैसी बिमारियों का सही समय पर इलाज़ की सुनिश्चितता करवाने के लिए अलग से कई जगहों पर मेडिकल कैंप का आयोजन किया है. जहाँ बाढ़ प्रभावितों को डेंगू का फ्री इलाज़ मुहैया करवाएंगे पप्पू यादव.  बिहार के किसी भी क्षेत्र में लोगो को अगर डॉ डेंगू होने की पुष्टि कर देता है तो हम उन लोगो को मुफ्त इलाज़ मुहैया करवाएंगे. पटना में जगह जगह हमारे द्वारा लगाये गए मेडिकल कैंप में जाकर लोग मुफ्त में इलाज़ करवा सकते है. साथ ही अगर कोई मरीज़ किसी अन्य अस्पताल से अपना इलाज़ करवाना चाहता है तो वैसे लोगो की भी मदद हम ज़रूर करेंगे.लोगो की ज़रूरतों के हिसाब से उनकी हर संभव मदद की जायेगी. ज़रुरत पड़ने पर हम लोगो तक होमियोपैथी दवाइयों का भी वितरण ज़रूर करेंगे.

पप्पू यादव ने सरकार पर साधा निशाना

वहीँ सतारूढ़ सरकार बिहार की जनता के लिए कुछ भी नहीं कर रही है. यहाँ लोग दर्द से कराह रही है लेकिन कुर्सी पर बैठी दलगत और अहंकारी राजनीतिज्ञों को कुछ भी नहीं दिख रहा है न ही किसी को भी कोई फर्क पड़ रहा है. इल्जामो का सिलसिला आगे बढ़ाते हुए सरकार पर निशाना साधते हुए बोला कि देश के सभी नेता रावण और कंस हैं, उन नेताओ का दहन पहले होना चाहिए. हर इंसान के अन्दर के रावण का पहले दहन होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here