उमर अब्दुल्ला की फोटो पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, लिखा धारा 370 खत्म हुआ उस्तरा नहीं

0
256

अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले बीजेपी (BJP) के फायरबांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर ट्वीट किया है. जो कि सोशल मीडिया पर खुब ट्रोल हो रहा है. दरसल कुछ दिन पहले जम्मू कश्मिर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उसके बाद उस ट्वीट को ममता बनर्जी ने ट्वीट किया अब ममता बनर्जी के उस पोस्ट को गिरिराज सिंह ने रीट्वीट किया है.

 

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उसे शेयर किया है. ममता बनर्जी द्वारा ट्वीट किए गए उस ट्वीट में उमर अबदुल्ला के फोटो के साथ लिखा है कि मैं इस फोटो में उमर को पहचान नहीं सकी, मैं बहुत दुखी हूं. दुर्भाग्य है कि हमारे लोकतांत्रिक देश में ऐसा हो रहा है. इसका अत कब होगा? आपको बता दें कि उमर अब्दुल्ला की यह तस्वीर 25 जनवरी को शेयर किया गया है. फिलहाल जम्मु कश्मीर के 20 जिलों में इंटरनेट सेवा वहाल की गई है.

ममता बनर्जी के ट्वीट को गिरिराज सिंह ने रीट्वीट करते हुए जम्मू कश्मीर में लागू हुए धारा 370 और 35ए को लेकर विपक्ष पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कश्मीर से धारा 370 35 ए हटाया था….उस्तरा(Razor)नहीं??

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here