जानिए क्यों गिरिराज सिंह ने गांधी परिवार की फोटो को किया ट्वीट

0
285

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सावरकर वाले मामले को लेकर गांधी परिवार पर पलटवार किया है. उन्होंने राहुल गांधी पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाया है.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वीर सावरकर तो सच्चे देश भक्त थे……उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता….देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए. वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा. यह तीनों कौन हैं??क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?? इस ट्वीट में जिस तीन लोगों का जिक्र कियाजा रहा है उसमें राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी है उन्होंने अपने ट्वीट में उस फोटो को भी ट्वीट किया है जिसमें ये तीनों एक साथ खड़े हैं.

ट्वीट करने के बाद पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधरा का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता है और न ही कोई देशभक्त होता है. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी खून चाहिए. देशहित के कई मासले पर राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं का बयान देश की जनता सुन चुकी है. वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है. अब यह नहीं होगा.

वहीं, भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी राहुल गांधी के बयान की तीखी आलोचना की. कहा कि सावरकर पर सवाल उठाने वालों को उनके बारे में जान लेना चाहिए. देश जानता है कि सावरकर कौन थे. सच्चाई है कि राहुल गांधी के बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता और वे ऐसे ही बयान बोलने के अभ्यस्त हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here