केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ह-त्थे चढ़ा बेगुसराय का एसपी, फूटा आ-क्रोश

0
501

बिहार(Bihar) के बेगुसराय (Begusaray) में जमकर पुलिस और प्रशासन को लेकर गिरिराज सिंह (Giriraj Sinh) ने आ-क्रोश व्यक्त किया है. जिले के अ-सामाजिक तत्व का मनोबल बढ़ रहा है और पुलिस खामोश है.

गिरिराज सिंह ने जिले के असामाजिक तत्व के बढे हुए गतिविधियों को लेकर जमकर पुलिस को फटकार लगाई है.  बेगुसराय एसपी अवकाश कुमार को जमकर फटकार लगाई है .

केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि श-राब को लेकर जिले में ह-त्या हो रही है.  पुलिसवालों घर से औरतों को खींचकर ले आते हैं. उन्होंने अवकाश कुमार से कहा कि आप गलती को मत छुपाइये. आपके यहाँ अ-पराधी सर चढ़कर बोल रहे हैं. उनपर अंकुश लगाइए.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे और वहां के लोगों से मुलाकात की, उनकी समस्याओं को सुना और निदान किये जाने का आश्वासन दिया.

जिले के हुए कई घटनाओं में गिरिराज सिंह ने संज्ञान लिया और पुलिस की सही तरीके से कारवाई नहीं किये जाने अथवा लापरवाही बरतने के मामले को लेकर जमकर फटकार लगाई.

प्रिंस कांड में गिरिराज सिंह ने नाराजगी जताई है. आरोपि-यों की गि-रफ़्तारी के लिए उसके परिजनों ने एसपी कार्यालय में हं-गामा दिया था. इसके बाद पुलिसवाले  घर से महिला समेत 4 लोगों को लेकर गये और उन्हें जेल भेज दिया गया. इस मामले में नगर थानाध्यक्ष को कोर्ट में सदैव उपस्थित होने का भी आदेश जारी किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here