केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दी विजयादशमी की शुभकामनाएं…लेकिन केवल *देशभक्त* को !

0
397

पूरे भारतवर्ष में हर्षोल्लास से मनाया जाने वाला पर्व दशहरा के अवसर पर केंद्रीय मंत्री ने दशहरा की बधाई पूरे देशवासियों को दी है। लेकिन हां! ये बधाई सबके लिए नहीं है। ये बधाई केवल उन्हीं लोगों के लिए है जो दशभक्त हैं। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्विटर के माध्यम से पूरे देशवासियों को बधाई दी है, जो देशभक्त है।


ट्विटर वार में महारत हासिल करने वाले गिरिराज सिंह अपने ट्वीट के द्वारा बड़े-बड़े राजनीतिक दिग्गजों को लपेटे में ले लेते हैं। इस बार भी उन्होंने इस ट्वीट के द्वार अपने विरोधियों पर निशाना किया है। ये बात तो जाहिर है है कि गिरिराज सिंह देशद्रोहियों को सीधे पाकिस्तान भेज देने की बात करते हैं। ये बात भी प्रचारित ही है कि गिरिराज सिंह के देशभक्त होने और देशद्रोह होने की क्या केमेस्ट्री है।
ज्ञात हो कि जेएनयू(JNU) में बेगूसराय के वामपंथी छात्र नेता कन्हैया(Kanhaiya) और उसके साथियों पर कथित तौर पर जेएनयू में एक आंदोलन के दरम्यान देशविरोधी नारे लगाने के आरोप लगने के बाद से देशभक्त और देशद्रोही मुद्दे ने जबरदस्त रंग पकड़ा है।
आपको बता दें कि पिछले एक माह से गिरिराज सिंह (Griraj Singh) बिहार(BIHAR) सरकार पर निशाना साध रहे हैं। मौका मिलते ही नीतीश कुमार राजनीतिक बयान आं जाते हैं। वहीं नीतीश कुमार(Nitish Kumar) के बयानों से भी उनपर निशाना साधा जाता है। विजयादशमी के दिन भी केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राजनीतिक कार्यों का निर्वाहन करते हुए अपने विरोधियों पर तीर कसते हुए पूरे देशवासियों को विजयादशमी की बधाई दी है। उन्होंने ये साफ लिखा है कि हमारी शुभकामनाएं सिर्फ देशभक्तों के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here