भोजपुरी गायक गोलू राजा को हर्षफा-यरिंग में लगी गो-ली, वाराणसी रेफर

0
125

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक बीजेपी नेता के यहां बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फा-यरिंग का मामला सामने आया है. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस हर्ष फायरिंग में भोजपुरी गायक गोलू राजा को गोली लगने की खबर है. गोली लगने से भोजपुरी गायक घायल हो गए. जिन्हें जिन्हें पहले इलाज के लिए बक्सर से जाया गया. फिर वहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया.

इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता भानु दुबे के आवास पर उनके बेट के बर्थडे पर पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान नाच गाने का भी आयोजन किया गया था. गोलू राजा इसी में परफॉर्म करने के लिए आए थे. कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. अचानक स्टेपर पर एक गोली गोलू राजा को लगी जिसके बाद स्टेज के नीजे गिर गए. बताया जा रहा है कि घटना के बाद उन्हें मऊ ले जाया गया. लेकिन वहां इलाज की सुविदा नहीं मिल सकी तो उसके सहयोगी लेकर बक्सर चले गए. इसके बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

अब इस पूरे मामले की जांच पूलिस करेगी. इस पूरे मामले को लेकर एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि भानु दुबे द्वारा अपने बच्चे के जन्मदिन में गायक गोलू राजा को बुलाया गया था. इस दौरान पायरिंग में गोलू राजा घायल हो गए. उन्होंने कहा कि उनके हाथ में फ्रैक्चर है और पेट में गोली लगी है. वे बातचीत कर रहे हैं और खतरे से बाहर हैं. बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए उन्हें वाराणसी रेफर किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here