‘गुड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धूम, पहले ही दिन 18 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई

0
617

बॉलीवुड फ़िल्म गुड़ न्यूज (GOOD NEWS) बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाई है. इस फ़िल्म में काफी दिनों बाद अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और करीना कपूर (Karina Kapoor) एक साथ परदे पर नजर आ रहे हैं. वहीँ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं. फ़िल्म की बात करे रो फ़िल्म रिलीज होते ही अपने पहले ही दिन 18 करोड़ से ज्यादा कमाई की है.

गुड़ न्यूज कमाई के मामले में पहले ही दिन सलमान खान की दबंग 3 को कड़ी टक्कर ही नहीं दिया है बल्कि पछाड़ भी दिया है. इस फ़िल्म में बेहतरीन कॉमेडी के साथ एक्टिंग भी बेहतरीन है। एंटरटेंनेट भी पर्याप्त रूप से दिया गया है. यह फ़िल्म फैंस का दिल जीत सकने और पर्याप्त मनोरंजन करने में सफल रही।

बता दें कि इस फ़िल्म का स्टोरी आईवीएफ के टॉपिक पर आधारित है. यह मुंबई के ही सोफिस्टिकेटेड कपल का किस्सा है जिसके किरदार निभा रहे हैं वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और पत्नी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) उनकी शादी के सात साल हो चुके हैं लेकिन वे अबतक माता-पिता नहीं बन सके. वही काफी सोच-विचार के बाद वे आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं जहाँ एंट्री होती है देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की.
इस मूवी में आगे की स्टोरी यह है कि दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं. यह फ़िल्म इसी कहानी को आगे तक लेकर जाती है.

फ़िल्म के डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने क्रिस्प को ज्यादा खिंचा नहीं है. फ़िल्म के शुरुआत से अंत तक कॉमेडी का फूल टाच है. ‘गुड न्यूज’ फ़िल्म का टॉपिक समाज से हटकर है , यह कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here