गोपालगंज में कल तेज आंधी बिजली से दस लोगों की मौत

0
357

बिहार के गोपालगंज में कल रात आए तेज आंधी पानी के साथ ही बिजली गिरने के वजह से लगभग 10 लोगों की मौत हो गयी इसके साथ ही कई जगह लोगो के चोट लगने की भी खबर हैं. कल आये तेज हवा के झोके के साथ ही बारिस भी हो रही थी, जिसके वजह से बहुत सारे जगहो पर जान व माल का नुकसान बिजली गिरने के कारण हुई, इसके साथ ही कई लोगो की असमय अचानक मौत हो गयी, ये घटना कल रात की हैं।

कल शाम तेज आंधी के कारण कितने जगह पेड़ उखड़ गए, जिसमे की एक पेड़ एक ढाबा पर गिर गया, उस समय ढाबे पर ज्यादा लोग मौजूद थे, जिसमे की घटना में नौ लोग दब गए, जिसमे मलबे में दबने के कारण अभी तक तीन लोगो की मौत हो चुकी हैं. जबकि बाकि सारे लोगो का इलाज चल रहा हैं, यह घटना बनकट गांव का हैं जो बरौली के निकट हैं, वही मौत का यह संख्या सिर्फ 12 घंटे का हैं।

दीवार गिरने के कारण एक बुगुर्ज की मौत हो गई, सिधवलिआ के पिपरा गांव के अंदर की ये घटना हैं, तेज आंधी के कारण ये दीवाल गिर गई, आपको बता दे की सिर्फ बारह घंटो के अंदर हुए इतने लोगो की मौत से स्वास्थ बिभाग में पोस्टमार्टम चलता रहा वही जो लोग घायल हैं, उन सभी का इलाज भी चल रहा हैं. पुरे तरह से जिले के अंदर कोहराम मचा रहा,गोपालजंग जिले के सिविल सर्जन ने कहाँ की लोगो को अचानक से आई आंधी और पानी की वजह से कई लोगो की मौत हो गई और जो लोग घायल हैं, उन सभी का इलाज चल रहा हैं।

जिले के लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं, मृतक के परिवार वालो को सरकार के तरफ से चार चार लाख रूपए देने की मांग हो रही है. आपदा प्रबंधन बिभाग से यह राशि मृतक के परिवार वाले मांग कर रहे हैं, तेज आंधी पानी और बिजली के कारण करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here