गोपालगंज के अभिषेक का ‘आमंत्रित इंडियन अंडर -16’ क्रिकेट टीम में हुआ चयन

0
888

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के मझौली गांव निवासी अभिषेक कुमार यादव का चयन आमंत्रित इंडियन अंडर 16 क्रिकेट टीम में हुआ है. इनका चयन डे नाईट क्रिकेट बॉल एसोसिएशन झारखंड द्वारा आयोजित भूटान टूर के लिए किया गया है. जहां तीन वनडे मैचो का सीरीज खेला जाएगा. सीरीज का आयोजन 26 नवंबर से 30 नवंबर तक किया जाएगा.


आपको बता दें कि अभिषेक ऑपरेटिव उच्चतर माध्यमिक हाई स्कूल में नौवीं के छात्र है. अभिषेक को आमंत्रित इंडियन अंडर 16 क्रिकेट टीम में चयन होने पर उनके माता-पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हम उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.
अभिषेक अपनी टीम में एक तेज गेंदबाज के रुप में खलते है. इससे पहले चैन्नई में आयोजित स्कूल क्रिकेट ऑफ इंडिया मैच में बिहार टीम के उप कप्तान थे जिसमें उन्होंने चार मैच में 16 विकेट लिए थे.

अभिषेक के खेल शिक्षक सचिन झा, विनोद कुमार और अजीत कुमार ने उनके चयन पर बधाई दी है. शिक्षको ने कहा कि हमारी इच्छा है कि वे देश लिए खेले. इन्होंने क्रिकेट की शुरुआत मीरगंज सम्राट क्रिकेट एकेडमी से शुरू किया था उसके बाद प्रशिक्षण के लिए कोलकाता चले गए. प्रशिक्षण खत्म होने के बाद इनका चयन बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित श्यामल सिंहा एंड सिक्सटीन डिस्ट्रक्ट क्रिकेट टीम में हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here