पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बड़ा खुलासा, 14 सीट से हैं ऑफर, जहां से चाहूँ जीत सकता हूँ

0
326

रिटायरमेंट से पाँच माह पूर्व वीआरएस ले चुके गुप्तेश्वर पांडेय ने चुनाव में आने को लेकर अब तक हाँ नहीं भरी हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि जल्द ही राजनीति से दुरी उनकी ख़त्म हो जाएगी। उनके वीआरएस लिए जाने के बाद से उनकी राजनीति में आने की चर्चा तेज हो गई है.

गुप्तेश्वर पांडेय ने टीवी के एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें 14 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऑफर हैं लेकिन अभी मैं राजनीति में जाने का फैसला नहीं किया है। पहले इस पर अपनों से सलाह मशविरा करूँगा उसके बाद ही कोई निर्णय लूंगा और फिर ऐलान करूँगा।

उन्होंने राजनीति में आने के मसले को लेकर कहा है कि क्या राजनीति में आना अवैध है. वहीँ वीआरएस को लेकर भी उन्होंने कहा है कि इसे सुशांत मामले में जोड़ा जा रहा है. इसे सुशांत के मामले से जोड़ने की कोई जरुरत नहीं है.

वहीँ गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि वे 34 सालों तक बेदाग रहा है। वहीँ उन्होंने कहा है कि हर रोज मुझे विवादित बनाया जा रहा है। मेरे खिलाफ अफवाह उड़ाई जा रही है। मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिकायत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देती तो मेरी कितनी बेइज्जती होती। मुझे लेकर ऐसा माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े।

मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिकायत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देता तो मेरी कितनी बेइज्जती होती. 34 साल तक बेदाग रहा, लेकिन इस तरह का माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े. उन्होंने कहा है कि बिहार की जनता मुझे प्यार करती है और मैं जहां से चुनाव लड़ना चाहूँ तो लड़ सकता हूँ और जीत सकता हूँ. उन्होंने कहा है कि मेरे वीआरएस और चुनाव को जोड़ना गलत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here