आज शाम पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय होंगे जदयू में शामिल

0
204

पूर्व डी जी पी गुप्तेश्वर पांडेय आज जदयू में शामिल होंगे। उनका स्वागत जदयू नेता ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी करने वाले है। गुप्तेश्वर पांडेय आज शाम में जदयू में शामिल होंगे।

चुनाव लडने और राजनीति में आए जाने को लेकर कयासें पहले से ही उन्हें लेकर तेज थी। अभी कल तक उनका बयान राजनीति से जुड़ने को लेकर साफ नहीं आ रहा था। कल वे जदयू ऑफिस पहुंचे और फिर तेज लहरें उनके जदयू में शामिल होने की उठने लगी थी लेकिन उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया था।

उन्होंने जदयू में शामिल होने से इंकार कर दिया था। वे चुनाव को लेकर कोई रणनीति नहीं बनाए जाने की बात कही थी। वहीं जदयू कार्यालय जाने के सिलसिले में उन्होंने बताया था कि वे नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे हैं और उन्हें धन्यवाद कहने के लिए गए हैं।
उन्होंने मेरे कार्यकाल में मुझे स्वतंत्र रूप से कार्य करने दिया इसलिए धन्यवाद देने आया हूं।

उन्होंने उठते हुए चुनावी लहरों की बातों में बड़ा खुलासा भी किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर आ रहा है लेकिन उन्होंने कोई निर्णय नहीं किया । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि से जहां से भी चुनावी मैदान में उतरेंगे जीत जाएंगे।


वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अबतक वे जिस पद पर रहे अपने कार्यों को निष्ठा से किया । आगे भी से जिस क्षेत्र में कार्य करेंगे वह पूरी निष्ठा के साथ करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here