हम ने पोस्टर लगा LJP पर कसा तंज, लिखा- फर्स्ट बिहार नीतीश कुमार

0
156

बिहार जारी सियासी उठापटक के बीच में बयानबाजी के साथ ही पोस्टबाजी भी अपने चरम पर है. इस साल के शुरूआत में ही राजद और जदयू के बीच में जबरदस्त पोस्टबाजी हुई है. अब चुनाव नजदिक आते ही एक बार फिर से दोनों पार्टियां चुनाव समर में कुद चुकी है. इधर एनडीए में शामिल हुई जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने अपने ही गठबंधन की पार्टी पर तंज कसा है.

दरअसल जीतन राम मांझी के घर के बाहर पोस्टर लगा है. इस पोस्टर के माध्यम से यह मैसेज देने का प्रयास किया जा रहा है कि फर्स्ट बिहार नीतीश कुमार. मांजी के घऱ के बाहर जो तस्वीर लगी है उसमें पीएम मोदी की तस्वीर है इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुशील मोदी की तस्वीर लगी है. लेकिन इसमें बिहार एनडीए के साथी लोजपा के किसी नेता की तस्वीर नहीं लगी है. इस पोस्टर के माध्यम से हम ने लोजपा पर प्रहार किया है.

आपको बता दें कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान बिहार में बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ पूरे बिहार का भ्रमण किया था इतना ही इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार की कई कमियों को भी उजागर किया था. अब इधर एनडीए में जीतन राम मांझी की एंट्री के साथ ही मांझी ने एक नया नारा गढ़ दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि फर्स्ट बिहार मतलब नीतीश कुमार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here