पुल की गुणवत्ता पर बोले हरभजन सिंह, कहा- क्या सिर्फ बालू से ही ब्रिज बना दिया था?

0
293

गोपालगंज में पिछले दिनों छोटी पुल के एप्रोच पथ टूटने के बाद विपक्ष ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद से सरकार की तरफ से भी जवाब और वीडियो जारी किया गया था. दोनों ही तरफ से बयानबाजी का दौर जारी है. और यह खबर नेशनल मीडिया में खुब सुर्खियां में रहा. इसी बीच इस पुल के गुणवत्ता पर सवाल खड़ा करते हुए भारतीय टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. और उन्होंने पुछा है कि क्या सिर्फ बालू से ही ब्रिज बना दिया था?

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘नया ब्रिज?’ कौन सा सीमेंट इस्तेमाल किया भाई… सिर्फ बालू से बना दिया क्या?’ बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 16 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गोपालगंज में बने सत्तरघाट पुल का उद्घाटन किया था. इसी पुल से लगभग दो किमी दूर गोपालगंज की ओर एक 18 मी लम्बाई के छोटे पुल का पहुंच पथ कट गया. यह छोटा पुल गंडक नदी पर है जबकि सत्तरघाट पुल अभी भी सुरक्षित है.

हालांकि इस पुल के टूट जाने के बाद से बिहार में सियासत पूरी तरह से तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस पुल को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमाल बोलते हुए कहा है कि वे भ्रष्टाचार के पितामह है. वहीं एनडीए के साथ लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है.

इस पुल को लेकर सफाई देते हुए बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने सत्तरघाट पुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जिस पुल की बात हो रही है वह पूरी तरह से सुरक्षित है और जो ब्रिज ढहा है वह एप्रोच पथ है और सत्तर घाट पुल यहां से दो किलोमीटर दूर है. इसके साथ ही नंद किशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here