Hardik Pandya और पोलार्ड का याराना, USA रवाना होने से पहले पांड्या मिले मुंबई इंडियंस के पुराने साथी से

0
5029

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी हार्ड हिटिंग पारी के साथ-साथ दोस्ती निभाने के मामले में भी खूब मशहूर है। जब वह एक बार किसी को दिल से अपना दोस्त मान लेते है तो फिर उनका पूरा खयाल रखते है। हार्दिक पंड्या की दोस्ती टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों से बड़ी अनूठी रही है। आईपीएल के दौरान उन्हें केएल राहुल के साथ एक दूसरे की जर्सी को बदलते हुए भी देखा गया था। हार्दिक पंड्या महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भी बेहद करीब है। वह अक्सर धोनी के साथ बिताए सुनहरे पलों की चर्चा करते रहते है। साथ ही अपने करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में धोनी का सबसे बड़ा हाथ माना है। ऐसे ही मुंबई इंडियंस के Kireon Pollard के साथ भी उनका याराना सालों का रहा है। दोनों एक दूसरे को भाईयो से ज्यादा चाहते है। जब भी पंड्या वेस्टइंडीज का दौरा करते है। वह अपने सबसे जिगरी दोस्त पोलार्ड के घर जरूर जाते है। इस समय भी टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां सीरीज के अंतिम दो मैच USA में खेले जायेंगे। ऐसे में वेस्टइंडीज छोड़ने से पहले हार्दिक ने पोलार्ड के घर दस्तक दी और उनकी फैमिली के साथ खूब मस्ती की।

पोलार्ड-पंड्या का याराना

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहा टीम ने पांच टी 20 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। श्रंखला के बाकी मुकाबले अमेरिका में खेले जाएंगे। ऐसे में टीम के वाइस कैप्टन हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के अपने पुराने साथी पोलार्ड के घर पर मौज मस्ती करते हुए नजर आए। दोनों ने साथ मिलकर मुंबई को 5 बार आईपीएल का चैंपियन बनाया था। मगर इस साल हुए मेगा ऑक्शन में दोनो की राहें जुदा हो गई। मुंबई ने पोलार्ड को रिटेन किया। वही नई टीम गुजरात ने पंड्या पर दाव लगाया जो कि बिलकुल सटीक बैठा। मुंबई की टीम का यह सत्र कुछ खास नहीं रहा वही पंड्या ने अपनी कप्तानी में गुजरात को कप जीता दिया। पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पोलार्ड और उनकी फैमिली के साथ कुछ सुनहरी तस्वीरें साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा ” वेस्टइंडीज की कोई भी ट्रिप पूरी नहीं होती बिना मेरे दोस्त(किंग) के घर आए। पोलार्ड आप और आपकी फैमिली मेरी फेवरेट है मुझे आमंत्रण देने के लिए धन्यवाद”

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1555152093635178496?t=ie54SEE4Ek8bQOKIQ4ETqA&s=19

हार्दिक पंड्या गजब के फॉर्म चल रहे है।

हार्दिक पंड्या इस समय भारतीय टीम में कमबैक कर रहे है। पंड्या पिछले कई समय से चोट से जूझ रहे थे। मगर इस साल आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान बनाए जाने के बाद से ही पंड्या के खेल में गजब का बदलाव आया है। उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को इस साल आईपीएल खिताब जितवाया था। उसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में भी वापसी की और कई धमाकेदार पारियां खेली। कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उन्हे आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी करने का भी अवसर प्राप्त हुआ। हाल ही में खबर आई है कि केएल राहुल की जगह हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम का परमानेंट उप-कप्तान बनने के तैयारी चल रही है। आने वाले वर्ल्ड कप में पंड्या टीम इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। उनके पास सही मायने में 3D खेल है। वह आक्रामक बल्लेबाज है साथ ही गेंदबाजी में भी वह खूब विकेट चटका रहे है। वहीं फील्डिंग में तो वह पहले से ही अवल दर्जे के थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here