पटना में लगे पोस्टरों में बिहारियों की सेफ्टी की गारंटी लेते नज़र आ रहे हैं हार्दिक पटेल!

0
425

पटना में बड़े बड़े पोस्टर्स लगाए गए है जिसमे हार्दिक पटेल बिहार, यूपी और झारखण्ड के लोगों की गुजरात के भीतर सेफ्टी की गारंटी देते नज़र आ रहे है. अब आप सभी को तो गुजरात में हो रहे हिंसा के बारे में तो पता ही होगा और इस हिंसा में तमाम गैर गुजराती निशाना बनाये जा रहे हैं. सभी गैर गुजराती मजदुर पलायन करने के लिए मजबूर हैं.

ट्रेनें खचाखच भरी हुई आ रही है और स्थिति धीरे धीरे पटरी पर आ रही है लेकिन अभी भी भयावह हाल है. इन सब के बीच कई नेताओं ने आग में घी डाला तो कईयों ने सेफ्टी का आश्वासन दिया. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार मीडिया से कहते नज़र आये की स्थिति अंडर कण्ट्रोल है और सरकार से बातचीत चल रही है तो मदन मोदन झा जो बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष है वो अपने नेता अल्पेश ठाकोर का बचाव करते नज़र आये जिनके ऊपर दंगा भड़काने का आरोप है.

खैर इन सब के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी मैदान में कूद पड़े है और बिहार की राजधानी में बड़े-बड़े पोस्टर्स लगाए गए है जसमे हार्दिक बिहार, यूपी और झारखण्ड के लोगों की सेफ्टी की गारंटी लेते दिखाई दे रहे हैं. पटना में ये पोस्टर पटेल समाज द्वारा लगाए गए है जिसमे एक हेल्पलाइन नंबर- 9978520793 भी दिया गया है.

अभी भी ताज़ा अपडेट के अनुसार गुजरात से लगातार पलायन जारी है और सभी ट्रेने खचाखच भरी हुई आ रही है.कई परिवार अपने गांव लौट चुके है तो कई अभी भी फंसे हुए है. सरकार इस दिशा में उचित कार्य कर रही है जिसका नतीजा यह है की अब स्थिति कुछ कण्ट्रोल में है.

इस चिंता की घड़ी में बिहारी न्यूज़ उन सभी भाइयों के साथ है जो इस वक़्त मुसीबत झेल रहे हैं, हम लगातार हर अपडेट आपतक पहुंचा रहे हैं और आगे भी हम इस पूरे मसले पे अपनी नज़र बना कर आप सब को हर पल का अपडेट देते रहेंगे.

  • 110
  •  
  •  
  •  
  •  
    110
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here