स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बंद कमरे में कर रहे हैं चुनाव की तैयारी

0
349

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पूरी तरह से तेज हो गई है. सरकार और विपक्ष के बीच में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इधर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि एसी कमरे में बैठकर न तो कोरोना का मुल्यांकन कियाजा सकता है और न ही कोरोना से बचाव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की जा सकती है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हैं कि इस मामले में झूठा बयान देकर लोगों को बरगलाने की असफल कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सूबे की जनता सब कुछ देख रही है. जनता कोरोना काल में सरकार द्वारा उठाये गये कदम और अस्पतालों में की गयी व्यापक व्यवस्था से न सिर्फ संतुष्ट है, बल्कि सहयोग कर रही है. सच्चाई यह है कि बंद कमरे में नेता प्रतिपक्ष गुपचुप तरीके से चुनाव की तैयारी और महागठबंधन से भाग रहे दलों को रोकने में जुटे हैं.

स्वास्थ्य मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव न तो घर से बाहर निकलते हैं और न अस्पतालों में जाकर पीड़ितों का हालचाल लिया है. यही नहीं शासन द्वारा की गयी व्यवस्था को भी नजदीक से देखना मुनासीब नहीं समझते हैं. प्रतिपक्ष के नेता एनडीए पर कोरोना काल में चुनाव की तैयारी का आरोप लगाते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि बंद कमरे में रहकर राजद चुनाव की तैयारी में जुटा है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा जनसंवाद कार्यक्रम चला रही है. ताकि अपने कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से सीधा संवाद कर सके.

उन्होने सवाल करते हुए पुछा कि क्या राजद को वर्चुअल जनसंवाद करने से कोई रोका है. उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि राजद समेत अन्य विपक्षी दलों ने अपनी करतूतों से आवाम का भरोसा खो दिया है. राज्य की जनता अब ऐसी सियासी पार्टियों के झांसे में आने वाली नहीं है. लोग विपक्ष की कथनी और करनी से बखूबी वाकिफ हो गए है. इसलिए विपक्ष चुनाव का सामना करने की स्थिति में नहीं है. उसे आभास हो गया है कि आसन्न विधान सभा चुनाव में न सिर्फ विपक्ष की करारी हार होने वाली है, बल्कि कई दलों का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा.

स्त्रोतः-https://news4nation.com/news/vipaksh-par-nishana-550810

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here