पटना AIIMS में कोरोना मरीजों की जानकारी हेल्प डेस्क से मिलेगी, नंबर जारी

0
159

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या मे तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसे में पटना एम्स में एक अच्छी पहल शुरू की है जिसमें उन्होंने पटना एम्स में भर्ती मरीजों की जानकारी हेल्प न. के माध्यम से बताएंगे. 23 जुलाई से कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को मरीज के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी. इसके लिए एम्स प्रशासन ने एक हेल्प डेस्क बनाई है. अस्पताल की ओर से तीन नम्बर भी जारी किए गए हैं.

अस्पताल प्रशासन की तरफ से जारी यह नंबर 9470702184, 9470702235 और टेलीफोन नंबर 06122451070 पर कॉल कर परिजन मरीज की स्थिति के बारे में पता लगा सकेंगे. यह नम्बर रोज दोपहर तीन बजे से शाम छह बजे तक संचालित रहेगा. इस संबंध में अस्पताल अधीक्षक सीएम सिंह ने बताया कि अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजनों को अपनों की चिंता होती थी, इसलिए हेल्प डेस्क की सुविधा शुरू की जा रही है.

पटना पीएमसीएच में कोरोना वार्ड में डॉक्टरों की तैनाती अब तीन शिफ्ट में की जाएगी. कोविड वार्ड में तीन शिफ्ट में सीनियर डॉक्टरों की होगी तैनाती. इसमें प्रत्येक शिफ्ट में तीन सीनियर डॉक्टर, तीन नर्स और तीन वार्ड बॉय मौजूद रहेंगे. अगले कुछ दिन में सभी क्लीनिकल विभाग के प्रोफेसर और एचओडी को भी मरीजों के इलाज में शामिल किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here