Lockdown में चालान कटने में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, PM और CM को भी लपेटे में लिया

0
332

बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश की सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से सख्ती देखी जा रही है. लेकिन पटना जिला प्रशासन को उससमय परेशानी का सामना करना पड़ा जब पुलिस का सामना एक स्कूटी वाली महिला से हो गया. मामला बोरिंग रोड चौराहे का है. चालान काटने की बात से नाराज एक महिला ने पुलिसवालों को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं उसने दारोगा के मुंह पर पीएम से लेकर सीएम तक को खूब गालियां.

लॉकडाउन के दौरान इस तरह का वीडियो देश के कई अन्य राज्यों से भी सामना आया है ऐसे में एक वीडिया बिहार की राजधानी पटना के एक पाउस इलाके से सामने आ गया है. इस वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और पिंक ट्राउजर पहनी महिला पुलिसवालों के ऊपर गुस्सा करते हुए नजर आ रही है. दरअसल महिला कहीं से आ रही थी. इस दौरान बोरिंग रोड चौराहे पर पटना पुलिस की टीम ने उसे रोक दिया. ट्रैफिक पुलिस के जवान ने कहा कि आपका हेलमेट कहा है. आपकी स्कूटी का चालान कटेगा. बस इतना सुनते ही महिला उखड़ गई. वह इतना आक्रोशित हो गई कि गुस्से में उसने पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश तक को चिल्ला-चिल्लाकर गाली देना शुरू कर दिया.

महिला को लाख समझाया गया लेकिन महिला अपने ही मूड में थी. ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने कहा कि मैडम आपका सम्मान करते हैं लेकिन आपको चालान कटाना होगा. इसपर महिला ने कहा कि अगर इसकी (स्कूटी) की आज चालान कट गई. तो पूरे बिहार में दंगा मच जायेगा. स्कूटी की तो चालान काटने से रही और दारोगा जी आप काटने से रहे. सीएम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए महिला ने गुस्से में यहां तक कह दिया कि “आज ये नीतीशवा आ के काटेगा इसका चालान.”

आक्रोशित महिला लॉकडाउन के फैसले से भी काफी नाराज थी. उसने कहा कि जब मन किया तब बाजार बंद करवा दिया. चालान काटकर पैसा का मोदिया या नीतीशवा के पॉकिट में जा रहा है. किसकी पोल खोलू मैं, बोलो. खोल दूँ पोल की हॉस्पिटल में क्या होता है. महिला ने अपनी स्कूटी से टिकट निकालते हुए कहा कि उसे स्टेशन जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिल रही है. उसके पास डेढ़ लाख की स्कूटी है. उसे रोड पर कैसे लगा दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here