होली के मौके पर ‘ब्लैक में दारू लाएंगे’ खेसारी लाल यादव, देखिये वायरल विडियो

0
783

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बहुत एक जाना माना चेहरा है. हर जगह इनके फैन्स की लाइन लगी रहती है. इनका गाना ‘ठीक है’ तो बहुत ज्यादा फेमस हुआ है. हर ख़ुशी के मौके पर इनका यह गाना सुनने को ज़रूर मिल जाता है. अच्छी बात यह है कि वो इस गाने में आने वाले मौके के हिसाब से हमेशा कुछ न कुछ बदलाव करते रहते है. होली के मौके पर भी उन्होंने नया गाना लांच किया है.

होली के खास मौके पर उन्होंने ‘ठीक है’ गाने में थोड़ा बदलाव लाया और उस गाने के बोल बन गए ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे’, ठीक है. बॉर्डर में डर बा, चेकिंग लम्हर बा ठीक है. बाकि दू हजरिया के बहुते कदर बा. ठीक है. पुलिस गोसाई, धरियेही कलाई, बोतल एगो देके कहब, तूहो पीला भाई. ठीक है. हाथ जोड़ेंगे विनती करेंगे गोड़ धरके लटक हम जाएंगे. वोहू से न मानेगे तो जेब उनका गरमाएंगे. ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे’, ठीक है.

हालाँकि बिहार में शराबबंदी के बाद इस गाने को सही नहीं माना जा रहा है. इस गाने की रिलीज़ के बाद उनपर बहुत सारे सवाल भी उठाये जा रहे है. जैसा सभी जानते है बिहार में शराबबंदी के फैसले के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत सारे भाषण दिए जिसमे उन्होंने कहा है कि शराब स्वास्थ के लिए बहुत हानिकारक होता है. उनका कहना है कि आप खुद भी इसका सेवन न करें बल्कि दूसरे करें तो इसके बारे में सूचित करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here