कन्या राशि के जातको के मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा भाव रहेगा, जानिए आप अपनी राशि के बारे में

0
224

मेष

पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा के योग बन रहे हैं. माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आय वृद्धि के योग बन रहे हैं. दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है.

वृष

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. मन अशान्त हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आय में कुछ सुधार हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में अवरोध आ सकते हैं. धन की स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन

आय की स्थिति संतोषजनक नहीं रहेगी. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजगार में मित्रों का सहयोग मिलेगा. खर्च ज्यादा रहेंगे. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगें.

कर्क

संयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग का सानिध्य मिल सकता है. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा.

सिंह

कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी. खर्च भी अधिक रहेंगे. क्रोध में कमी आयेगी,परन्तु बातचीत में संयत रहें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. सेहत का भी ध्यान रखें.

कन्या

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी. नौकरी में कोई दूसरी जिम्मेदारी मिल सकती है.

तुला

नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी. परिवार में मान-सम्मान मिलेगा. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. माता-पिता को अभी स्वास्थ्‍य विकार रह सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार का विस्तार तो होगा, परन्तु लाभ में कमी हो सकती है. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

धनु

परिवार में सुख शान्ति रहेगी. बातचीत में संयत रहें. अध्ययन में रुचि रहेगी. लेखन एवं बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

मकर

आलस्य अधिक रहेगा। कारोबार में दिक्कतें आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन अशान्त रहेगा. स्वभाव में जिद्दीपन भी हो सकता है. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ

आत्मसंयत रहें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं.

मीन

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here