मकर राशि के जातकों को अपने माता-पिता का सानिध्य मिलेगा, कारोबार में वृद्धि होगी, जानिए अपनी राशि के बारे में

0
69

मेष

मेष राशि के मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है. माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. मानसिक शान्ति रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. पारिवारिक समस्याएं परेशान भी कर सकती हैं. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. खाना पान पर ध्यान दें.

वृष

वृष राशि के जातको अपने मन को शान्त रखने का प्रयास करें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी मित्र का साथ मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. घर की स्थिति में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

मिथुन

मिथुन राशि के जातको के मन में शांति के भाव रहेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. मन अशान्त रहेगा. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. संचित धन में कमी आएगी. किसी मित्र से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. मन को शांत रखे आने वाला समय शुभ होगा.

कर्क

कर्क राशि के जातक संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचनें का प्रयास करें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं. मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार हो सकते हैं. यात्रा पर जाना हो सकता है. अपने स्वास्थ् का ख्याल रखे. ज्यादा बाहर का खाना न खाएं.

सिंह

सिंह राशि के जाकको का मन प्रसन्न रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. उपहार में वस्त्र प्राप्त हो सकते हैं. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. सन्तान को कष्ट होगा. अपनी भावनाओं को वश में रखे.

कन्या

कन्या राशि के जातको की वाणी में मधुरता रहेगी. बड़ी बहन से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं. खर्च अधिक रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आपकी बाणी मधुर पर ज्यादा न बोलें.

तुला

तुला राशि के जातको के मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता हो सकती है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में लाभ बढ़ सकता है. मन अशान्त रहेगा. जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं. आप शांत स्वभाव के हैं लेकिन आप चिड़चिड़ा हो जाते हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. यात्रा सुखद रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. परिवर्तन के योग बन रहे हैं.आप अपने स्वास्थ का ख्याल रखें.

धनु

धनु राशि के जातको का आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में आपसी सहयोग रहेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद रहेंगे. कार्यभार में वृद्धि हो सकती है. आपर अपने मन को शांत रखें.

मकर

मकर राशि के जातको को भवन सुख में वृद्धि होगी. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. कारोबार में सुधार के लिए प्रयास करें. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. माता का सहयोग एवं सानिध्‍य मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. आपका स्वाथ्य ठीक होगा. आपने खान पान पर ध्यान दें.

कुंभ

कुंभ राशि के जातको का मन शांत रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. परिश्रम के अवसर मिल सकते हैं.आपको अपने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

मीन

मीन राशि के जातकों को परिवार पर ध्यान देने की जरूरत है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. धन की प्राप्ति‍ होगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. आप अपने खान पान पर ध्यान दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here