Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा परन्तु बातचीत में संयत रहें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. परिश्रम भी अधिक रहेगा. यात्रा के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति बढ़ सकती है. चिकित्सीय खर्च और भवन के मरम्मत पर खर्च बढ़ सकते हैं. वाणी में कठोरता रहेगी. वाणी का प्रभाव भी बढ़ेगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. आसपास की यात्रा भी हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में किसी विशेष प्रयोजन से यात्रा के योग बन रहे हैं. कारोबार की स्थिति मजबूत होगी. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. विवादों से बचने का प्रयास करें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास रहेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. सन्तान को कष्ट होगा. मन परेशान रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. नौकरी में जिम्मेदारियों का विस्तार एवं स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. खर्च की अधिकता हो सकती है. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. संबंधों में मधुरता आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आपके पठन-पाठन में रुचि रहेगी. उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें. आत्मविश्वास बढ़ेगा. मन में शान्ति का प्रभाव रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे. किसी मित्र से किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.  

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते है. किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय के स्रोत भी विकसित होंगे. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. कारोबार की स्थिति मजबूत होगी. लाभ में बढ़ोतरी होगी. वाहन सुख में कमी आ सकती हैं. नौकरी में इच्छा-विरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. यात्रा पर जाना हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. वाणी में सौम्यता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता रहेगी. नौकरी में बदलाव की स्थिति बन रही है. भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. कारोबार का विस्तार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी. दोस्ता का साथ मिलने वाली है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. मानसिक शान्ति रहेगी. शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं. स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. लाभ के अवसर मिलेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घरपरिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपकी मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. संतान को कष्ट होगा. धैर्यशीलता बनाए रखें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. परिश्रम अधिक होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा, परन्तु परिणाम में कठिनाइयां भी आ सकती हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. पारिवारिक समस्या अभी परेशान करेंगी. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. तरक्की के योग हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment