Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आसपास की यात्रा पर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर परेशानी अभी रह सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. याताया के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त हो सकता है, परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. खर्च भी बढ़ेंगे. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सन्तान को कष्ट रहेगा. किसी भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. यात्रा पर जा सकते हैं. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में कमी आएगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं. जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. भाइयों का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. शैक्षि‍क कार्यों में सफलता म‍िलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है. आत्मसंयत रहें. मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार का विस्तार होगा. किसी रुके हुए काम के पूरा होने की उम्मीद है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. कारोबार में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनः स्थिति रहेगी. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव रहेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. परिवार में शान्ति रहेगी. मित्रों का सहयोग रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.  

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  आज के दिन आपके मन में शांति का भाव रहने रहने वाला है. आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. कुछ कठिनाइयां आ सकती है. नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. खर्च भी बढ़ेंगे. सन्तान के दायित्वों को पूर्ति होगी. घरों में किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है. धन की स्थिति में सुधार होगा. व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है. धैर्य बनाकर रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु लाभ के अवसर भी मिलेंगे. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्र से किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. मानसिक शांति रहेगी. फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. खर्चं अधिक रहेंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में इच्छा के अनुरूप सफलता मिलने के योग हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. विदेश यात्रा पर जाने के योग हैं. यात्रा सुखद रहेगी. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपकी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. आलस्य की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च बढ़ सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे. स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा. जीवनसाथी से सम्बन्धों में मनमुटाव हो सकता है. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मित्रों का सहयोग रहेगा. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपका मन शान्त रहेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. बातचीत में सन्तुलित रहें. यात्रा पर खर्च बढ़ सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. संगीत में रुचि रहेगी. लंबे समय से रुके हुए कार्यों के पूरा होने के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. परिवार का ध्यान रखें. धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी भी होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. लाभ के अवसर मिलेगें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment