Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है परन्तु परिवार की तरफ ध्यान दें. दैनिक रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. माता से सम्बन्धों में सुधार होगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी परन्तु फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. खर्च बढ़ेंगे. आज के दिन आपको मिलेगा मंगल सामाचार. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. मन अशान्त रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. संतान को कष्ट रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीनव सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपको अपने बातचीत में संयत रहने की जरूरत है. रोजगार के अवसर मिल सकते है. मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. संचित धन में कमी आएगी. भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है. सचेत रहें. किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में आशातीत सफलता के योग बन रहे हैं. यात्रा पर जा सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने कारोबार की स्थिति में सुधार होगा, लेकिन अत्यधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु क्रोध से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. संयत भी रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.आज के दिन आपको अपने आय में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने धन में बढ़ोतरी हो सकती है. इन दिनों आपको अपने संतान सुख में बढ़ोतरी होगी. साथ ही आपको अपनी वाणी में मधुरता का भाव रहने वाला है. आपको अपने खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है. नौकरी में अफसरों का साथ मिलने वाला है. इस दौरान नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने घरपरिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है. वाणी में सौम्यता रहेगी. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी, परन्तु नौकरी में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. क्षणे रूष्टाक्षणे तुष्टा की मानसिक स्थिति रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  इन दिनों आपके मन में आलस्य का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपकी वाणी में कठोरता का भाव रहने वाला है. आपको अपने भाई बहनों का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरा होने वाला है. इन दिनों आपको अपने सहयोग से नौकरी के अवसर मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. इनदिनों आपको अपने सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. इनदिनों आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. इनदिनों आपको अपने कार्यों में सफलता मिलने वाली है. नौकरी के क्षेत्र में आपको विशेष लाभ मिलने वालाहै. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपको अधिक खर्च मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान रह सकता है. यात्रा के योग हैं. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. क्षणे रुष्‍टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. इन दिनों आपको अपने परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. चिकित्सकीय खर्च बढ़ सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी हो सकती है. लाभ के अवसर मिलेंगे. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के झगड़ों से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ोतरी के साधन विकसित हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों के साथ विदेश घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. बातचीत में संयत रहें. मन अशान्त रहेगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. परिवार का साथ मिलेगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्रों पर खर्चें बढ़ेंगे. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने कार्यों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके आय में बढ़ोतरी होगी. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवार का सहयोग मिलेगा. आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं. खर्च भी बढ़ेंगे. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने परिवार में सुख शान्ति रहेगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. संयत रहें. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment