Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जाना हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. दैनिक दिनचर्या अस्त-व्यस्त रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आप आत्मसंयत रहेंगे. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मानसिक शांति रहेगी, परन्तु फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रहीं है. सन्तान को कष्ट रहेगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र की परिस्थिति में सुधार होगा. उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपका मन कुछ परेशान हो सकता है. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मसंयत रहें. परिवार साथ मिलेगा. नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु सेहत का भी ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी आएगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. व्यर्थ के वाद-विवादों से बचने का प्रयास करें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने क्रोध से बचने की जरूरत है. वाणी में मधुरता हो सकती है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी. धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. खर्च अधिक रहेंगे. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. वाहन सुख के योग बन रहे है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी, परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. माता का सानिध्य मिलेगा. किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. आत्मविश्वास में कमी होगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. परिवार से दूर हो सकते हैं. भाइयों से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. धार्मिक कार्य एवं वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मन परेशान हो सकता है. संबंधों में निकटता आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा. बातचीत में संयत रहें. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. भागदौड़ अधिक रहेगी. खर्च भी बढ़ेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे. लाभ के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. नौकरी में विशेष कार्य से किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान बढ़ेगा. लेकिन शासन सत्ता से विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है. धैर्य बनाकर रखें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थय को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचारों से बचें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे. माता-पिता का साथ रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. आत्मसंयत रहने का प्रयास करें. किसी मित्र के सहयोग से आय में के स्रोत विकसित हो सकते हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है. घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. कार्यक्षेत्र में समस्याएं बढ़ सकती हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. भौतिक सुखों का विस्तार होगा. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. शिक्षा में व्यवधान आएंगे. लंबे समय से रुके किसी कार्य के पूरा होने की उम्मीद है. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. अफसरों का सहयोग भी मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ स्थान का बदलाव भी हो सकता है. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हें. आय में बढ़ोतरी होगी. खर्च भी बढ़ेंगे. वाणी में सौम्यता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मन परेशान हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कुछ कठिनाइयां भी आ सकती है. खर्च बढ़ेंगे. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. आय बढ़ोतरी में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. परिवार में मान-सम्मान मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनावश्यक तनाव से बचें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment