Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलन बनाने की जरूरत है. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. भौतिक सुखों में का लाभ मिलेगाा. माता का सानिध्य मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परि‍वार में शान्ति एवं प्रसन्नता का माहौल रहेगा. गृह सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. संतान सुख का लाभ म‍िलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहने वाला है हालंकि इस दौरान आपको अपनी धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास भी करें. परिवार का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम भी अधिक रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. चिकित्सा पर खर्च बढ़ सकते हैं. सहयोगि‍यों के प्रत‍ि नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. आय में बढ़ोतरी के साधन बनेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने कारोबारी कार्यों में रुचि बढ़ेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. वाणी में मधुरता रहेगी. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. मित्रों के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. तनाव से बचकर रहें. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. इन दिनों आपको संयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. व्यस्तता बढ़ सकती है. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. म‍ित्रों के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहें. सम्पत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है. सन्तान के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें. मन प्रसन्न रहेगा. भवन सुख की प्राप्ति होगी. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आत्मविश्वास में कमी आएगी. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं. इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. दोसतों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार का साथ रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं. माता का सहयोग एवं सान‍िध्‍य म‍िलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. भाइयों का साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. अपनी भावनाओं को वश में रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. खर्च बढ़ेंगे. आय के स्रोत बनेंगे. आपके मन में आशा निराशा का भाव रहने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपनी भावनाओं को वश में रखें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. मन में उतार-चढ़ाव के भाव रहेंगे. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलता रहेगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. मन प्रसन्न रहेगा. माता का सानिध्य रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. तरक्की के योग भी बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में स्‍थान परिवर्तन हो सकता है. किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. भवन सुख की प्राप्ति होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. शैक्षिक कार्यों में विशेष ध्यान रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. मन अशान्त रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. भाइयों के सहयोग से कि‍सी नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है. लाभ के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्यको लेकर सतर्क रहने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा. परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. संगीत में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में अधिकारों में बढ़ोतरी हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अति उत्साही होने से बचें. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें. कारोबार को गति मिल सकती है. शैक्ष‍िक कार्यों में मनचाही सफलता के योग बन रहे हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. भाइयों का साथ मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शान्ति की प्राप्ति होगी. किसी पैतृक सम्पत्ति से लाभ मिलेगा. पिता का साथ मिलेगा. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment