Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने मन में परेशाी का भाव हो सकता है. मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पिता का साथ मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. आत्मसंयत रहें. शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी. उच्चशिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं. वाणी में सौम्यता रहेगी. घरपरिवार में धार्मिक कार्य होंगे. रहनसहन अस्तव्यस्त रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आआज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो सकती है, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें. आय में बढ़ोतरी में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. भवन या सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. भौतिक सुखों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. कुटुम्ब की किसी महिला से धन प्राप्ति हो सकती है. विवादों से बचें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचकर रहें. नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिवार का साथ मिलेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. किसी सम्पत्ति से भी धन लाभ हो सकता है. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मनमुटाव भी हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर अभी परेशानी बनी रहेंगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शासन-सत्ता से धन प्राप्त हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मसंयत रहें. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए सहयोगियों का साथ मिल सकता है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं, लेकिन फिर भी तरक्की के अवसर मिलेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग हैं. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. बहन-भाइयों का सहयोग मिल सकता है. आय बढ़ेगी. पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. लाभ के अवसर बढ़ेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों का साथ रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. कारोबार पर भी ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. परिवार के साथ धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. कारोबार पर भी ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. सन्तान को कष्ट होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचारों से बचें. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत का ध्यान रखें. संयत रहें. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति होगी. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. संचित धन में कमी आएगी. किसी मित्र से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. व्यर्थ के क्रोध से बचें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. खर्च बढ़ सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भवन के साज-सज्जा के कार्यों को लेकर चिंतित रहेंगे. सन्तान को स्वास्थ्य की परेशानी हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. यात्रा पर जाना हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में आशातीत परिणाम की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पिता का साथ मिलेगा. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय में सुधार आएगा. आत्मसंयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्ति होगी. नौकरी में कार्यभार बढ़ सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के योग बन रहे हैं. वाणी में मधुरता रहेगी. बड़ी बहन से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. धर्म में रुचि बढ़ सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आय की स्थिति मजबूत रहेगी. बातचीत में संयत रहें. मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी. पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment