Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगी मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति का भाव रहने वाला है, परन्तु धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. अफसरों का सहयोग मिलेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों के साथ यात्रा देशाटन के लिए जा सकते हैं. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको इन दिनों आत्मसंयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है. मन परेशान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में कमी आएगी. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. उपहार में वस्त्र प्राप्त हो सकते हैं. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. क्रोध के अतिरेक से बचने का प्रयास करें. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. दोस्तों का साथ मिलता रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.  

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. सम्मान की प्राप्ति होगी. कारोबार में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, परन्तु मन परेशान हो सकता है. कारोबार में लाभ होगा. भागदौड़ अधिक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. मन थोड़ा परेशान हो सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. धन की स्थिति सुधरेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. पिता से धन प्राप्त होगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. परिवार की समस्याएं अभी रहेंगी. कारोबार में लाभ बढ़ सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. सन्तान को कष्ट हो सकता है. संचित धन में कमी आयेगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में शांति का भाव रहने वाला है, परन्तु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार की ओर ध्यान दें. कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं. परिवार का साथ मिलेगा. शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. मन में विपरीत विचारों के प्रभाव से बचें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको आत्म संयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. सचेत रहें. माता-पिता का साथ मिलेगा. सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. संतान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने मन में अशान्त हो सकता है. आलस्य की अधिकता रहेगी. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. भवन या सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवर्तन के योग बन रहे हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु यात्रा खर्च भी बढ़ सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भाग-दौड़ बढ़ेगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह में बढ़ोतरी होगी. बहनों के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में अफसरों से मतभेद रहेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. मन अशान्त रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय में व्यवधान आ सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment