Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा परन्तु बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. धार्मिक कार्यों में खर्च बढ़ेंगे. सन्तान को कष्ट होगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आय में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. घरपरिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी. पठनपाठन में रुचि बढ़ेगी. खर्चों की अधिकता से मन चिंतित रहेगा. कारोबार में सुधार के लिए प्रयास करें. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. माता का सहयोग एवं सानिध्‍य मिलेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन प्रसन्न रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. आय की स्थिति में सुधार होगा. नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. घर की स्थिति में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. कारोबार में विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन के योग बन रहे हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. परिवार में आपसी सहयोग रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको अपनी बातचीत में सन्तुलित रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कुटुम्ब-परिवार से मान-सम्मान प्राप्त होगा. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में परेशानी हो सकती है. नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. बहन-भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. कारोबार का विस्तार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपनी बातचीत में सन्तुलित रहें. खर्चों की अधिकता रहेगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. संयत रहें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. आय में व्यवधान आ सकते हैं. मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु नकारात्मक विचारों से बचें. व्यर्थ के क्रोध एवं झगड़ों से बचें. परिवार में मान-सम्मान मिलेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. सन्तान सुख में बढ़ोतरी के योग हैं. कारोबार का विस्तार होगा. यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ेंगे. परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार से दूर जा सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको धैर्यशीलता में कमी रहेगी. संयत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में सुधार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु परिश्रम भी अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. वाहन सुख में कमी रहेगी. दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा. मित्रों का सहयोग प्राप्त हो सकता है. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम भी अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. मन शान्त रहेगा. आलस्य अधिक हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं. माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. खर्चे अधिक रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाली है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाली है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपका मन अशान्त हो सकता है. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. काम का दबाव बढ़ सकता है. भाइयों से विवाद की परिस्थितियां बन सकती हैं. नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए भी प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. बातचीत में सन्तुलित रहने का प्रयास करें. किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. पिता का साथ मिलेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितयों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी मित्र का साथ मिल सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment