Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन अशान्त हो सकता है. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. पिता का साथ मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. अति उत्साही होने से बचें. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें. आत्मसंयत रहें. मीठे खानपान के प्रति रुझान रहेगा. पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सुखद परिणाम मिल सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. मन शान्त रहेगा. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. माता का सानिध्य मिल सकता है. भवन या सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. संचित धन में कमी आएगी. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में सुधार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. किसी मित्र का सहयोग से धन प्राप्ति हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी को स्वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. आलस्य की अधिकता रहेगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. अपनी भावनाओं को वश में रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. मन परेशान हो सकता है. कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा. साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. रहन-सहन में असहज रहेंगे. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपके मन परेशान रहेगा. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. खर्चों में कमी आयेगी. लाभ में बढ़ोतरी होगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी. पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी. भाइयों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दैनिक जीवन अव्यवस्थित रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध से बचें. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी मित्र और परिवार का साथ मिल सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. मन परेशान भी हो सकता है. आय में सुधार होगा. खर्चों की अधिकता भी रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. किसी मित्र से धन प्राप्ति हो सकती है. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. परिवार का साथ मिलेगा. धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. पठन-पाठन में मन लगेगा. कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर जाने के योग भी बन रहे हैं. शैक्षिक कार्यों से सफलता मिलेगी. आय में बढ़ोतरी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वभाव में जिद्दीपन भी रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहनेकी जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध एवं झगड़ों से बचें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के प्रति सचेत रहें. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक मांगलिक कार्य हो सकते हैं. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में मानसिक शान्ति रहेगी. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. भवन सुख की प्राप्ति होगी. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. शैक्षिक कार्यों का ध्यान रखें. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमयहोगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. पठन-पाठन में व्यस्तता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मीठे खानपान के प्रति रुझान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. लंबी यात्रा पर भी जाना हो सकता है. जीवनसाथी को अभी स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें.

Leave a Comment