Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा शुभ सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. साक्षात्कारादि के सुखद परिणाम मिलेंगे. माता का सानिध्य मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका मन अशान्त हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम भी अधिक रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. माता का सानिध्य मिल सकता है. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भवन के रख-रखाव एवं चिकित्सा खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आत्‍मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. धन की प्राप्ति होगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. संचित धन में बढ़ोतरी होगी. भवन के रखरखाव एवं सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. मित्रों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कारोबार में सुधार होगा. पिता से धन मिल सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी पैतृक कारोबार की शुरूआत हो सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है. माता के स्वास्थ में कुछ सुधार हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने बातचीत में सन्तुलित रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. खर्च बढ़ेंगे. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. कुटुम्ब-परिवार के किसी कारोबार में हिस्सेदारी मिल सकती है. मानसिक तनाव रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. भाइयों से मतभेद हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों से भी बचें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च अधिक रहेंगे. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. बातचीत में संयत रहें. आय की स्थिति में सुधार होगा. परिवार में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं. परिवार के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. माता का साथ मिलेगा. खर्चों की अधिकता भी रहेगी. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन साधन बन सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. परिवार का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है. नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के नए स्रोत विकसित होंगे. मानसिक शान्ति रहेगी. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. पिता का साथ मिलेगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. माता का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी सम्पत्ति में निवेश करने के योग बन रहे हैं. दोस्तों के साथ आप घूमने जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा, परन्तु नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. घर-परिवार में मांगलिक एवं धार्मिक कार्य हो सकते हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ किसी नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपके सुखद एहसास होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में नकारात्मकता से बचें. आलस्य की अधिकता हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता का सानिध्य मिल सकता है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में भाइयों से विवाद की स्थिति बन सकती है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. पारिवारिक समस्याओं से तनाव की स्थिति बन सकती हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. परिवार की समस्याएं भी परेशान कर सकती है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. संयत रहें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. क्रोध से बचें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है पिता का साथ मिलेगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेंगे. वाहन सुख में कमी आएगी. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment