Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन परेशानी हो सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. कला एवं संगीत में रुचि रहेगी. मित्रों का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको संयत रहें. क्रोध एवं व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. किसी कारोबार के लिए समझौता हो सकता है. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. लंबी यात्रा के योग हैं. यात्रा सफल रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है आज के दिन आपके मन में प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. रहन-सहन में असहज हो सकते हैं. लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. किसी संपत्ति से आय के नए स्रोत विकसित होने के योग बन रहे हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आत्मसंयत रहें. बातचीत में भी संयम बनाकर रखें. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. धैर्यशीलता में कमी आएगी. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव भी रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने जीवन जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. भागदौड़ अधिक रहेगी. आत्मसंयत रहें. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. पिता का साथ मिलेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने के योग बन रहे हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने जीवन जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. भागदौड़ अधिक रहेगी. आत्मसंयत रहें. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. पिता का साथ मिलेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने के योग बन रहे हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी आएगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. बातचीत में सन्तुलित रहें. कारोबार के विस्तार के लिए पिता से धन मिल सकता है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. बौद्धिक कार्यों से आय में बढ़ोतरी हो सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. बातचीत में सन्तुलित रहें. वाणी में सौम्यता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. घर परिवार का साथ मिलेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. धैर्यशीलता के लिए प्रयास करें. नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आय की स्थिति में सुधार होगा. लंबे समय से चले आ रहे विवाद सुझलेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु आत्म संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कारोबार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. भवन के सौन्दर्यीकरण के कार्य होंगे. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के आपके दिन मन में नकारात्मक विचारों से बचें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. कारोबार में धनलाभ होगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. खर्च अधिक रहेंगे. निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी भावनाओं को वश में रखें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. आय भी बढ़ेगी. वाहन सुख में भी बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. मन परेशान हो सकता है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment