Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के साथ स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. रहन-सहन में असहाय रहेंगे. धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है, स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन अपने मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. परिवार से भी दूर रहना पड़ सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. कारोबार का विस्तार हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. वाणी में सौम्यता रहेगी,परन्तु फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं झगड़ों से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार में आय में सुधार होगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. बातचीत में संयत रहें. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. भवन सुख की प्राप्ति होगी. भवन के साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार की समस्याओं का भी ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. संचित धन में बढोतरी होगी. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें. दाम्पत्य सुख में बढ़ो होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. परिवार की समस्याएं बनी रहेंगी. माता का सानिध्य मिलेगा. आय की स्थिति में सुधार होगा. संचित धन में कमी आ सकती है. लाभ के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके आत्मविश्वास बहुत रहेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. पारिवारिक सुखमय रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. पिता को स्वास्थ्‍य विकार भी हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी मित्र का साथ मिल सकता है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. संबंधों में निकटता आएगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनोभाव रहेंगे. खर्चों की अधिकता से मन चिंतित हो सकता है. क्रोध की अधिकता रहेगी. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूर है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी.  आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन परेशान हो सकता है. संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. कला एवं संगीत में दिलचस्पी बढ़ सकती है. किसी सम्पत्ति या भवन की प्राप्ति हो सकती है. माता-पिता का साथ मिलेगा. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. वाणी के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपके मन में प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में सुधार होगा. परिवार का सहयोग मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. सेहत का ध्यान रखें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. बातचीत में संयत रहें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कोई कीमती उपहार मिल सकता है. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखयम होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. पिता से धन मिल सकता है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. माता-पिता का सहयोग रहेगा. नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है, स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment