Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में नकारात्मकता का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपनी बातचीत में संतुलित रहने की जरूरत है. घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. इन दिनों आपको अपने घर की सजावत में अधिक खर्च करना पड़ सकता है. इन दिनों आपको अचानक से धन मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में पूजा पाठ का माहौल बना रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आप अपने मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता के स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाला है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घुमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने स्वास्थ्य के साथ ही परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की जरूरत है. इन दिनों आपको संगीत के प्रति जागरुक रहने की जरूरत है. अगर आप इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं तो यह आपके लिए कारगर होगा. इन दिनों क्षणे रुष्टा का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने मित्रों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. इन दिनों आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. कारोबारी कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम भी अधिक रहेगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें. मन प्रसन्न रहेगा. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हें. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी. परिवार में भी सुख-शान्ति रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेंगे. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. लाभ के अवसर मिलेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर सचेत रहें.  

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में कार्यभार में बढ़ोतरी हो सकती है. आय भी बढ़ेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है. मानसिक शान्ति रहेगी. फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यात्रा को लेकर आपको सचेत रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में परेशानी हो सकती है. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. आत्मसंयत रहें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. भाइयों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपकी वाणी में मधुरता रहेगी. आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कुछ कार्य बढ़ सकता है. संयत रहें. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. परिवर्तन भी सम्भव है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. घर परिवार में यातायात को लेकर आपको जागरुक रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिल रहा है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. लाभ के अवसर मिलेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. भवन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार से दूर भी जा सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपने व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. कारोबार में लाभ में बढ़ोतरी होगी. मन प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार के साथ यात्रा देशाटन का कार्यक्रम बन सकता है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आपके आय में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं, परन्तु खर्चों की अधिकता भी रहेगी. पिता का साथ मिलेगा. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं. यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आप अपने आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मसंयत रहें. परिवार में आपसी वाद-विवाद से बचें. पिता का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार की परिस्थितियों में सुधार होगा. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ेगी. नौकरी में तरक्की के योग भी बन रहे हैं. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment