Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. फिर भी बातचीत में संयत रहें. परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य हो सकते हैं. भवन की साजसज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे. रहनसहन कष्टमय रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. पिता का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. भाइयों के सहयोग से कोई नया कारेाबार शुरू कर सकते हैं. इन दिनों दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने किसी मित्र का आगमन हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. मित्र से कारोबार के लिए प्रस्ताव मिल सकता है. आय के स्रोत बनेंगे. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. स्वभाव में चिड़ाचिड़ापन भी हो सकता है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जाना हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपका मन अभी परेशान रहेगा. आत्मसंयत रहें. मित्रों से सद्भाव बनाये रखें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन सुख में कमी आ सकती है. खर्च बढ़ेंगे. शैक्षिक कार्यों में व्‍यवस्‍तता बढ़ सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. तनाव में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी रहेगी. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. कारोबार के विस्तार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है. सुस्वादु खानपान में रुचि हो सकती है. बातचीत में संयत रहें. खर्च बढ़ेंगे. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. स्वभाव में चिडचिड़ापन रहेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां अभी बनी रहेंगी. आय की स्थिति सन्तोजनक रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.   

कन्या राशि के जातक संयत रहें. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक या शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में बढ़ोतरी भी होगी. सेहत का ध्यान रखें. मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा का प्रभाव हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. माता का सानिध्य मिलेगा. धार्मिक संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. सन्तान के स्वास्थ्य विकार हो सकते है. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. लाभ होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपका मन अशांत रहने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपनी भावनाओं पर वश रखने की जरूरत है. इन दिनों माता का सानिध्य मिलने वाला है. आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आपको इन दिनों धनार्जन करने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आपको अपने पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में शांति का भाव रहने वाला है. आपको अपने दोस्तों का साथ रहने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आपको संचित रहने की जरूरत है. आपको अपने धन को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. नौकरी में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपके मन में आशानिराशा के भाव हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. सचेत रहें. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. कारोबार के लिए विदेश जा सकते हैं. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्साही होने से बचें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. कारोबार का विस्तार हो सकता है. भाईबहनों का सहयोग मिलेगा. भवन सुख में बढ़ोतरी होगी. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको अपनी वाणी में सौम्यता रहेगी. आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी सम्पत्ति से आय में बढ़ोतरी के साधन बन सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. मानसिक तनाव रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. यात्रा पर भी जा सकते हैं. बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. परिश्रम की आवश्यकता रहेगी. वाहन सुख में कमी आ सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकते हैं. आय में बढ़ोतरी के स्रोत विकसित हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्थिति मन में रहेगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. भाइयों का सहयोग रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. घऱ परिवार में यातायात का साधन समृद्ध होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment