Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आप अपने संतान के स्वास्थ का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार होगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के विवादों से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी. संचित धन में कमी आएगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कठिनाइयां भी आएंगी. वाणी में मधुरता रहेगी. मन परेशान हो सकता है. दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. परिश्रम का यथेष्ट फल संदिग्ध है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. लाभ के नए स्रोत विकसित होंगे. कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मन मुटाव हो सकता है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. पारिवारिक जीवन में कुछ सुधार हो सकता है. आय की स्थिति में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने धैर्यशीलता बनाये रखने के लिए प्रयास करें. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कारोबार पर ध्यान दें. मन परेशान हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. भाई-बहनों का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. मन अशान्त रहेगा. तनाव में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. लंबे समय से चले आ रहे विवादों से छुटकारा मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. कारोबार में आय में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शान्ति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार म‍िल सकता है. मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. परिवार की समस्याओं में कमी आएगी. पिता का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.  

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. मानसिक शान्ति रहेगी. फिर भी अति उत्साही होने से बचें. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपके मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. कारोबार में सुधार होगा. लाभ में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. पिता से वैचारिक मतभेद रहेंगे. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. आय के स्रोत बनेंगे. प्रसन्नता का भाव रहेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकरआपको सतर्क रहने की जरूरत है. यात्रा सुगम होने वाला है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें. खर्च अधिक रहेंगे. अध्ययन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आय की स्थिति अव्यवस्थित रहेगी. परिश्रम अधिक होने पर भी सफलता संदिग्ध है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यात्रा को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कारोबार में व्यस्तता बढ़ेगी. लाभ में बढ़ोतरी होगी. यात्रा लाभप्रद रहेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आलस्य की अधिकता रहेगी. सम्मान का विस्तार होगा. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. खर्चों की अधिकता से मन चिंतित रहेगा. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. माता पिता का साथ मिलने की जरूरत है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. आलस्य भी अधिक हो सकता है. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. विदेश यात्रा पर जाना सकता है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने कि जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने संयत रहने की जरूरत है. मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. बातचीत में संयत रहें. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. शैक्षिक स्थिति में सुधार आएगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में लाभ में बढ़ोतरी होगी, परन्तु भागदौड़ अधिक रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. फिर भी तरक्की के अवसर मिलेंगे. सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. यात्रा में सावधानी बरतें. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूत है.

Leave a Comment