Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन अशान्त हो सकता है. बातचीत में सन्तुलित रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के प्रति सचेत रहें. कठिनाइयां आ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेंगे. परिवार का साथ मिलेगा. धर्म में रुचि बढ़ेगी. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. लाभ में बढ़ोतरी हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. नए अवसर मिलेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आय में सुधार होगा. धैर्यशीलयता बनाये रखने के प्रयास करें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक आयोजन होगा. सन्तान को कष्ट रहेगा. दोस्तों के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपके मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा. कारोबार में कठिनाइयां हो सकती हैं. लाभ में कमी आएगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. दोस्तों के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. इन दिनों आपको अपने कारोबार में मन लगा रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी अनुकूल है. इन दिनों आपको अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने का पूरा मौका मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने कार्यभार में बढ़ोतरी होगी. आपके मन में शांति का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपके कारोबार में बढ़ोतरी होगी. आपके मन में शांति का भाव रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  इन दिनों आपको अपनी वाणी में मधूरता का भाव रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आपको अपने व्यापार को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. रहन सहन में भी बढ़ोतरी होगी. माता-पिता का साथ मिलने वाला है. आपके मन में परेशानी का भाव रहने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपने खान-पान को लेकर संयत रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.  

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शांति का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको अधिक लाभ मिलने वाला है. आपके संतान सुख में बढ़ोतरी होगी. इन दिनों आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है. आपको अपने जीवनसाथी का साथ मिलने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है. नौकरी में इन दिनों अधिकारियों के साथ आपके संबंध बेहतर होने वाला है. इन दिनों आपको अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको संतय रहने की जरुरत है. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. परिवार की समस्याओं से परेशानी बढ़ सकती हैं. मन अशान्त रहेगा. पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेंगे. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. माता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपना आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों से बचें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है. कारोबार से आय में बढ़ोतरी होगी. धैर्यशीलता बनाये रखने के लिए प्रयास करें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. बातचीत संयम बनाये रखें. वाहन सुख में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. लंबे समय से रुके शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने नकारात्मकता के प्रभाव से बचें. मन परेशान हो सकता है. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी बातचीत में संयत रहें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. भाइयों का सहयोग मिलेगा. कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. मानसिक शान्ति बनाये रखने का प्रयास करें. माता-पिता का साथ मिलेगा. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. सेहत का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें.  आज के दिन आपको पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. पिता का सहयोग मिलेगा. धैर्यशीलता में कमी आयेगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

Leave a Comment