पटना से हावड़ा चलने वाली हावड़ा स्पेशल ट्रेन आठ अगस्त को रद्द, आज ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

0
79

कोरोना का कहर देश में दिन प्रतिदिन बढता ही जा रहा है. पश्चिम बंगाल में कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ऐसे में पश्चिम बंगाल जाने वाली ट्रेनों पर इसका असर पड़ा है. बंगला जाने वाली करीब 6 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है. इन ट्रेनों में पश्चिम बंगाल से खुलने वाली ट्रेनें है और वहां जाने वाली ट्रेनें हैं.

पटना से खुलने वाली ट्रेनों में गाड़ी संख्या 02024 पटना हाबड़ा स्पेशल ट्रेन 8 को रद्द रहेगी. इसी दिन हावड़ा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 02023 हावड़ा-पटना स्पेशल हावड़ा से नहीं खुलेगी. बताया जा रहा है कि सात अगस्त को नई दिल्ली से खुलने वाली 02302 नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. आठ अगस्त को कोलकात से खुलने वाली कोलकाता- अमृतसर स्पेशल स्पेशल ट्रेन और 10 अगस्त को अमृतसर से खुलने वाली कोलकाता स्पेशल ट्रेन रद्द कर दी गई है.

इधर 6 अगस्त को जोधपुर से खुसलने वाली 02303 जोधपुर-हावड़ा स्पेशल और आठ अगस्त को हावड़ा से 02307 हावड़ा जोधपुर स्पेशल ट्रेन रद्द करदी गई है. वहीं 6 अगस्त को ही बीकानेर से खुलने वाली 03112 बीकानेर से हावड़ा स्पेशल और 10 अगस्त को हावड़ा से खुलने वाली 03111 हावड़ा से बीकानेर स्पेशल ट्रेन रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here