पति गर्लफ्रेंड के साथ जा रहा था कार में पत्नि ने ओबर टेक कर पकड़ लिया, वीडियो वायरल

0
968

पति पत्नि के बीच के कई झगड़े आपने देखें होंगे सुने होंगे. लेकिन यह बीच रोड पर ही दोनों के बीच में ठन गई. दअरसल यह पूरा मामला मुंबई के परेल इलाके का है जहां बीच सड़क पर पत्नि ने अपने पति को गाड़ी से बाहर निकले को कहा. वह बार बार कार के आगे खड़ी जो जाती थी और अपने पति को बाहर निकलने को कहती थी. उसके पति के साथ बैठी महिला को भी वह कार से बाहर निकले के लिए कह रही थी.

दअरसल यह पूरा मामला शनिवार की शाम 5 बजे का है, मुंबई केपरेल इलाके में पति अपनी गर्लफ्रेड के साथ एक कार में जा रहा था. उस युवक की पत्नि ने अपने पति को किसी महिला के साथ कार में बैठे हुए देख लिया उसके बाद वह कार को ओवर टेक कर के रोक दी. उसके वह महिला बार बार अपने पति और उस महिला को कार से बाहर निकले को कह रही है. इतना कुछ होने के बाद वहां पर लंबा जाम भी लग गया था.

 

पति पत्नि के बीच के झगड़े के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया. पुलिस वालों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोकने के जूर्म में महिला के खिलाफ ई-चाालन जारी किया है. पत्नि इस दौरान पति की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गई और दोनों को कार से बाहर निकले को कहने लगी. कभी वह सीट के पास आती और अपनी जूती निकाल कर शीशे पर मारती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here