Indian Association Of Physiotherapist बिहार शाखा चुनाव संपन्न, इन पदों के लिए हुई वोटिंग

0
542

विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के समापन समारोह पर बिहार की राजधानी पटना में Indian Association Of Physiotherapist बिहार शाखा में विभिन्न पदों के लिए चुनाव संपन्न हुए। प्रसिद्द भौतिक चिकित्सक डॉ उदय शंकर प्रसाद की देखरेख में इंडियन एसोसिएसन आंफ फिजियोथरेपिस्ट के बिहार शाखा के प्रमुख पदों के लिए चुनाव संपन्न हुए।

बता दे कि विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के समापन समारोह के अवसर पर आयोजित किये गए। इस दौरान बिहार के राज्य कार्यकारिणी के पदो को विलोपित कर डा.अमरेश महर्षि,डा. राजेश सुमन और डा अविनाश चौधरी की मौजूदगी में चुनाव को सम्पन्न कराया गया। जिसमे अध्यझ पद के लिए डा नरेंद्र कुमार सिन्हा पूर्व संयोजक बिहार शाखा आई.ए.पी निर्विरोध निर्वाचित किए गए,वहीं उपाध्यक्ष के पद पर डा.शांति कुमारी काभी निर्विरोध चयन हुआ। इस दौरान सचिव के पद के लिए दो उम्मीदवारों के नाम आए जिसपर वोटिंग के माध्यम से निर्वाचन हुआ। वहां उपस्थित आई.ए.पी.सदस्यो के द्वारा वोटिंग पर्ची के माध्यम से करवाया गया जिसमें डा.उमाशंकर सिन्हा अधिक मत लाकर सचिव के पद पर निर्वाचित हुए।

इंडियन एसोसिएसन आंफ फिजियोथरेपिस्ट बिहार शाखा के संयुक्त सचिव का पद पर भी सदस्यों के द्वारा निर्वाचित उनके मतों के प्रयोग से किया गया जिसमें डा.मृत्युंजय कुमार और डा.देवब्रत को निर्वाचित किया गया। कोषाध्यक्ष के पद पर डा अखिलेश झा के विरुद्ध उम्मीदवार नहीं रहने के कारण उन्हें निर्विरोध निर्वाचित किया गया । इस दौरान सदस्यों के पद के लिए आई.ए.पी.के सदस्यों ने अपने मत का प्रयोग किया जिसमें डा पंकज कुमार ,डा.सुजीत कुमार, डा.मनोज मिश्रा,डा.हिमेन्दु सिंह को निर्वाचित घोषित किया गया।

गौरतलब है कि प्रतिवर्ष विश्व फिजियोथेरेपी दिवस 9 सितम्बर को मनाया जाता है ,जिसको लेकर देश विदेश में फिजियोथेरेपी चिकित्सा को लेकर चर्चा की जाती है। बिहार की राजधानी पटना में विश्व फिजियोथेरेपी दिवस का आयोजन किया गया और इस कार्यक्रम के समापन के अवसर पर इंडियन एसोसिएसन आंफ फिजियोथरेपिस्ट बिहार शाखा के विभिन्न पदों के लिए निर्वाचन किये गए। जिसकी सूचना पूर्व संयोजक के द्वारा पहले ही दी जा चुकी थी कि कार्यक्रम के उपरांत राज्य कार्यकारिणी का चुनाव सम्पन्न कराया जाएगा ।

  • 10
  •  
  •  
  •  
  •  
    10
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here